खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चन्दौली। MURDER व मारपीट के आरोपी अभियुक्त अरविंद चेरो को पुलिस ने रविवार को नौगढ़ चकरघट्टा मार्ग पर रामसुभग के मकान के सामने पेड़ की आड़ में बैठे हुए गिरफ्तार किया है।
इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि भूमि संबंधी विवाद में शनिवार को देर शाम ग्राम पंचायत बजरडीहा के रामपुर चिकनवां गांव निवासिनी बिफनी देबी व संभा देबी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था।

मृतका के दामाद केमलाल चेरो की तहरीर पर नामजद अभियुक्त अरविंद चेरों के विरुद्ध मु.अ.सं.36/2022 धारा 323 504 व 308 के तहत F.I. R दर्ज

जिसमें बिफनी की मौत हो गई थी।वहीं संभा देबी को गंभीर रूप से घायल हो जाने पर ईलाज जिला चिकित्सालय चन्दौली मे चल रहा है।
मृतका के दामाद केमलाल चेरो की तहरीर पर नामजद अभियुक्त अरविंद चेरों निवासी ग्राम बजरडीहा के विरुद्ध मु.अ.सं.36/2022 धारा 323 504 व 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने के बाद बिफनी देबी की मौत हो जाने की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों से की गई पुष्टि पर F.I. R मे धारा 304 की वृद्धि करके शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।
नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की जारी दबिश मे रविवार को अरविंद चेरो को नौगढ चकरघट्टा मार्ग पर रामसुभग के घर के सामने पेड़ की आड़ में बैठे हुए गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।