नगर पालिका के अधिकारियों का ध्यान समस्याओं की तरफ आकृष्ट कराने के बाद भी उनके कान पर नहीं रेंगा जूं

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

पी डी डी यू नगर‚चन्दौली। रवि नगर के निवासी प्रभात गर्ग के आवास पर कॉलोनी वासियों के एक चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें महीनों से लंबित परेशानियों को गिनाते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की गई और चेतावनी दी गई कि यदि उनकी समस्याओं का समाधान एक महीना के अंदर नहीं किया गया तो वह घर की चहारदीवारी से निकलकर जीटी रोड पर चौपाल लगाने का काम करेंगे।

रवि नगर एक पॉश कॉलोनी है लेकिन पिछले कई महीनों से दुर्दशा ग्रस्त

चौपाल में वक्ताओं ने कहा कि रवि नगर एक पॉश कॉलोनी है लेकिन पिछले कई महीनों से दुर्दशा ग्रस्त है। सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई है। सड़क में गड्ढा है कि गड्ढा में सड़क है कहना बड़ा मुश्किल है। रोज गड्ढों में भरे पानी के कारण अंदाज न लगने की वजह से वाहन चालक और कभी-कभी तो पैदल चलने वाले लोग भी गिरकर घायल हो रहे हैं। कई बार नगर पालिका के अधिकारियों का ध्यान इस तरफ आकृष्ट किया गया लेकिन किसी के भी कान पर जूं नहीं रेंगा।

विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि एक सेवक की भांति वह उपस्थित है ना कि एक विधायक की तरह‚वह भी कोशिश करेंगे कि सारी समस्याओं का समाधान 1 महीने में कर लिया जाए

आजिज आकर आज लोगों ने चौपाल का आयोजन किया है और इस चौपाल में उपस्थित दीनदयाल नगर के विधायक रमेश जायसवाल को भी लोगों ने बखूबी समझाया कि जनमानस विद्रोह करने पर उतारू है। सड़क के समस्याओं के अतिरिक्त और भी समस्याओं को लोगों ने गिनाया और जल्द समाधान के लिए विधायक से भी आग्रह किया। अपना पक्ष रखते हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि एक सेवक की भांति वह उपस्थित है ना कि एक विधायक की तरह। वह भी कोशिश करेंगे कि सारी समस्याओं का समाधान 1 महीने में कर लिया जाए।
इस अवसर पर स्थानीय सभासद पति भानु तिवारी ने कहा कि सड़कों की रिपेयर का टेंडर हो चुका है। काशीनाथ गुप्ता नाम के ठेकेदार को टेंडर पास हुआ है।कार्य आदेश न मिलने के कारण अभी कार्य शुरू नहीं हो पाया है लेकिन एक महीने में ही यह कार्य संभव हो जाएगा ऐसा मेरा विश्वास है।
स्थानीय नागरिकों ने विधायक समेत सभी लोगों को बताया कि यदि एक महीना के अंदर कार्य नहीं हुआ तो विशाल आंदोलन की तरफ अपने कदम उठा लेंगे। इस चौपाल में प्रभात गएर्ग अनिल कुमार गुप्ता‚गुड्डू‚चंद्रेश्वरजयसवाल‚ सरदार रणजीत सिंह ‚सुभाष तुलस्यान‚ संजय सिंह‚ शक्ति ‚करुणेश कुमार गुप्ता ‚राजीव गुप्ता‚ वेद प्रकाश ‚अवनीश जैन‚ डॉ ऋषि समेत अन्य लोग उपस्थित थे और अपने विचार रखे। विधायक रमेश जायसवाल के आश्वासन पर अगले कार्यक्रम की रूपरेखा स्थगित कर दी गई और निर्णय लिया गया कि अगले 18 अक्टूबर को एक चौपाल और लगाएंगे ताकि किए गए कार्य की समीक्षा हो सके। इस जन चौपाल की अध्यक्षता डॉक्टर एस एम दूबे संचालन विकास गर्ग एवं धन्यवाद ज्ञापन सुनील मित्तल ने किया। इस चौपाल की चारों तरफ बहुत चर्चा रही।Khabari Post.com