लखनऊ के हुसड़िया चैाराहे से महिला को अगवा कर होटल में बंधक बनाकर RAPE करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पारिवारिक विवाद के मामले में अच्छे वकील से मीटिंग कराने का झांसा देकर आरोपति महिला को ले होटल लेकर पहुंचा और असलहा दिखा कर RAPE किया। विभूतिखंड कोतवाली में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज। तलाश में पुलिस टीम दे रही दबिश।

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
लखनऊ ।
RAPE IN LUCKNOW : सुल्तानपुर रोड पर रहने वाली एक महिला को स्कार्पियो सवार दबंग ने हुसड़िया चैाराहा से अगवा कर लिया। वकील से मुलाकात के बहाने एक होटल में ले जाकर बंधक बनाया और असलहा दिखा कर उसके साथ RAPE किया। देर रात को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

सुल्तानपुर रोड पर रहने वाली महिला के मुताबिक पति से उसका पारिवारिक विवाद चल रहा है। इस सिलसिले में वह 14 सितंबर को कोर्ट गई थी। कोर्ट में ही उसकी मुलाकात बिजनौर निवासी संदीप यादव नामक युवक से हुई। युवक ने दावा किया कि उसकी एक अच्छे वकील से मुलाकात कराएगा जो उसका केस कम पैसे में लड़ेगा। आरोपी संदीप ने अपना नंबर भी पीड़िता को दिया। साथ ही कहा कि इस नंबर पर संपर्क करते रहना। एक दिन बाद पीड़िता ने संदीप को कॉल किया वकील के संबंध में बातचीत भी की तो आरोपी ने कहा कि जब वकील साहब से बात हो जाएगी तो उससे मुलाकात करवाएगा। इसके लिए वह खुद कॉल करेगा।




वकील से मिलाने के बहाने होटल में बनाया बंधक,कर दिया RAPE

पीड़िता का आरोप है कि संदीप ने शनिवार शाम को उसे कॉल किया और कहा कि रविवार सुबह वकील साहब से मुलाकात हो जाएगी इसके लिए पीड़िता को हुसड़िया चैराहे पर आना होगा। रविवार सुबह संदीप उसे लगातार कॉल करने लगा। 9बजे वह हुसड़िया चैराहे पर पहुंची। वहां पर संदीप अपनी स्कॉर्पियो में मिला। वकील के संबंध में कहा कि वह एक मीटिंग में है वहीं पर मुलाकात हो जाएगी। इसके बाद आरोपी अपनी स्कॉर्पियो से उसे लेकर विभूतिखंड इलाके के एक होटल में ले गया। होटल में जाने पर विरोध किया तो बोला कि वकील यहीं आ रहे हैं।

खंगाले जा रहे सी सी टी वी फूटेज, की जा रही आरोपीे की तलाश

इसके बाद उसने होटल के रिसेप्शन पर एंट्री कराई और कमरे में लेकर चला गया। कमरे में संदीप ने दरवाजा बंद किया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर उसने पिस्टल तान दी और बंधक बना लिया। बंधक बनाकर संदीप ने दुष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। फिर स्कार्पियो में बैठाकर पत्रकारपुरम चैराहे पर छोड़कर चला गया।जाने से पहले धमकी दी कि किसी से शिकायत की तो जान से मार देगा । प्रभारी निरीक्षक विभूति खंड डॉ आशीष मिश्रा के मुताबिक देर रात को पीड़िता ने तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। Khabari Post.com