खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चन्दौली।
पुलिस लाइन के सामने उस समय पिक्चर का सीन रिले होने लगा जब कोतवाल की कार्यशैली से परेशान पीड़िता ने चंदौली पुलिस लाइन के बाहर खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया। माचिस निकालकर खुद को आग लगाने का प्रयास करने लगी। एक दम सिनेमा की तरह जैसे ही पुलिस वालों की महिला के इस कृत्य पर पड़ी कि पुलिस कर्मियों ने महिला से माचिस छीन ली। इस प्रकार महिला की जान बाल-बाल बची। महिला चकिया कोतवाली थाना क्षेत्र के सैदूपुर ग्राम निवासी अनीता देवी है।

पुलिस की सतर्कता से बची जान
दरअसल, चकिया कोतवाली अंतर्गत सैदुपुर निवासी लल्लन मौर्य की पत्नी अनीता सोमवार को एसपी कार्यालय के बाहर पहुंची. इस दौरान उसने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल रखा था. वह खुद को आग लगा पाती इसके पहले ही वहां मौजूद महिला पुलिस ने महिला को दबोच लिया. उसके हाथ से माचिस और प्लास्टिक में मौजूद ज्वलनशीन पदार्थ छीन कर उसे हिरासत में ले लिया गया।



जमीन सम्बंधी विवाद में महिला ने कोतवाल पर लगाया एक तरफा पक्षपात का आरोप

अनीता के जमीन संबंधी विवाद में चकिया कोतवाल राजेश यादव पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए अपने को आत्मदाह करने की नापाक कोशिस की । महिला ने बताया कि पक्षपात से आजीज होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। सदर कोतवाली पुलिस ने महिला को सुरक्षित रखकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आत्मदाह का प्रयास कर रही महिला को बचा लिया गया है। महिला ने जो आरोप लगाए हैं उसपर जांच के लिए सीओ चकिया को निर्देशित किया गया है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ठ हो पायेगी। अगर जांच मे कोतवाल दोषी पाये गये तो कार्यवाही की जायेगी।