खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चन्दौली।
बी फार्मा तीसरे सेमेस्टर के छात्र को अगुआ किये जाने का सनसनीखेज समाचार प्राप्त हुआ हेै। जिसमें जनपद के रेवसा गाॅंव के रहने वाले प्रवीण कुमार जो कि अयोध्या में बी फार्मा दूसरे वर्ष का छात्र है अपने घर रेवसा से अयोध्या के लिए दिनांक 19 सितम्बर को निकला और वाराणसी से जम्मू तवी में दोपहर 1 बजे बैठकर अयोध्या के लिए रवाना हुआ कि बीच में ही नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अचेत कर जम्मू ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस के एक्शन व सर्विलांश की मदद से बच सकी छात्र की जान


प्राप्त समाचार के अनुसार प्रवीण कुमार अपने घर से बी फार्मा कालेज अयोध्या जाने के लिए निकला और वाराणसी से जम्मूतवी में सवार हो गया उसके बाद उसी बोगी में सफर कर रहे किसी अन्य ब्यक्ति ने उसे नशे की दवाई खिला दी। और वह अचेत हो गया। अचेतावस्था से जब वह जागा तो अपने को जम्मू के रवि नदी के किनारे दर्जनों लोगो के बीच धिरा हुआ पाया। वही घर के लोगो ने जब लड़के से सम्पर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल स्वीच आफ बताने लगा। जिससे घर के लोग काफी घबरा गये और कालेज पता किये तो वह वहाॅ पर नही पहुॅचा था।

अनहोनी की आशंका से घर वालों नें कोतवाली चंदौली में दर्ज कराई गुमसुदगी की रिर्पोट

किसी अनहोनी की आशंका से घर वालों ने कोतवाली चन्दौली में लड़के के गुमसुदगी की रिर्पोट दर्ज कराई। बता दे कि लड़के के पिता जितेन्द्र कुमार चैहान आर्मीै में लेफ्टिनेंट कैप्टन के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने भी सक्रीयता दिखाते हुए मोबाइल को सर्विलांश पर लगाया। जम्मू के एस पी से वार्ता कर ट्रेन को भी खंगाला गया लेकिन कोई भी अता पता नही चल सका।

The student had sent in a message that 22 more children have been kidnapped in his way.

इसी बीच लड़के को किसी की मोबाइल हाथ लग गई और उसने अपने घर मैसेज कर बताया कि उसका किडनैप कर लिया गया है।और उसके ही तरह से अन्य लगभग दो दर्जन और भी बच्चे है। दर्जन भर लोग और कुछ बाबा टाइप के लोग घेरे हुए है। और यह भी हिदायत दी कि उस नम्बर पर कोई फोन नही करे नही तो उसकी जान पर बन आयेगी।इधर खबर लगते ही उसके चाचा ग्राम प्रधान रेवसा बाबतपुर से फ्लाइट पकड़कर जम्मू के लिए निकल गये है। उधर कोतवाली पुलिस की सक्रीयता व जम्मू पुलिस की सक्रीयता से मोबाइल को सर्विलांश पर उसके लोकेसन को ट्रेस कर लिया और उसके लोकेशन पर जम्मू पुलिस ने भारी फोर्स के साथ छापेमारी कर छात्र को बरामद कर लिया। अभी भी प्रवीण जम्मूतवी पुलिस के कस्टडी में सुरक्षित है।अभी – अभी समाचार लिखते समय जब उनके चाचा से उनके मोबाइल पर बात की गई तो उन्होने बताया कि बस अभी वे कुछ देर में पहुचने ही वाले है। उसके चाचा ग्राम प्रधान रेवसा रास्ते में है इनके पहुॅचते ही बाकी की फार्मेल्टी पूरी कर प्रवीण को जम्मू पुलिस उसके चाचा ग्राम प्रधान रेवसा को सुपुर्द कर देगी।