STUDENT SHOT THE PRINCIPAL
सीतापुर जिले के सदरपुर थाना इलाके में दो छात्रों की लड़ाई के बाद एक छात्र ने प्रधानाध्यापक पर ताबडतोड गोलियां बरसा दीघटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

KHABARI POST NATIONAL NEWS NETWORK

सीतापुर । जिले में हुए दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में इंटर के एक छात्र ने अपने प्रधानाचार्य पर ही ताबडतोड गोलियाें की बरसात कर दी। इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य पर तीन राउंड गोलियां चलाई जो प्रधानाचार्य को लग गईं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य को बिसवा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनके हालत को चिन्ताजनक देखते हुए उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । चिकित्सा के दौरान बताया गया कि प्रधानाचार्य की हालत नाजुक बनी हुई है।



गुरू शिष्य के सम्बंध को किया तार –तार ‚ पहले किया प्रणाम फिर चला दी गोली

प्राप्त समाचार के अनुसार इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज स्थित है। जहां पर दानपुरवा गांव के निवासी राम सिंह वर्मा प्रधानाचार्य हैं। यह विद्यालय उनके बाबा के नाम पर चलता है। शुक्रवार को इंटर का छात्र रेवान और रोहित मौर्य के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिस पर प्रधानाचार्य ने बीचबचाव किया था। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

शनिवार सुबह करीब सात बजे प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा विद्यालय के बाहर बन रही दुकानों की देखरेख कर रहे थे। इस दौरान गुरविंदर सिंह अपने बस्ते में असलहा लेकर आया और पहले उनकाे प्रणाम किया फिर राम सिंह वर्मा के ऊपर ताबरतोड गोलियां चला दी। पहली गोली उनको छूते हुए निकल गई। इसके बाद वे विद्यालय की ओर भागे तो गुरविंदर ने दूसरी गोली उनके सिर पर मारी और तीसरी गोली उनके पेट पर मार दी।



इसी दौरान कॉलेज का स्टाफ भी मौके पर आ गया। इसे देखकर गुरविंदर वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बिसवा CSC फिर जिला अस्पताल भर्ती कराया है। जहां प्रधानाचार्य की हालत नाजुक बनी हुई है। एसओ प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

KHABARI POST.COM

ये भी पढें रिटायर्ड फौजी ने ताबड़तोड़ फायरिंग से एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक