UNCONSCIOUS AND NAKED
खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। शनिवार को खेत में अचेत व अर्धनग्न युवती तिरपाल में लपेटी हुई मिली। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है।अवस्था में युवती मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर सदर कोतवाली पुलिस पहुंचकर युवती को कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया और और त्वरित कार्यवाही करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई।

मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी भी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोडरिया गांव के समीप सिवान में युवती पूरी तरह से नग्न अचेत अवस्था में मिलने की जानकारी जैसे ही लोगों तो सबसे पहले उन्होने पुलिस को सूचना दी । आनन फानन में मौके पर पहुचे केातवाल संतोष सिंह सदल बल पहुॅच कर युवती को अपने कब्जे में लेकर त्वरित जिला अस्पताल ले आई और एडमिट कराया।

नही हो सकी शिनाख्त‚ पुलिस होश में आने का कर रही इंतजार



वही अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी भी पहुॅच गये और मौके की नजाकत को समझे। जिसको लेकर तरह.तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।यहां तक की रेप की आशंका बताई जा रही है।

पुलिस को विक्षिप्त हालत में मिलने के कारण और उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वही इस संबंध में जिला अस्पताल इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि विक्षिप्त हालत में इस युवती को पुलिस द्वारा यहां लाया गया था शरीर पर नाखून की चोट हैं लेकिन यह कैसे लगे हैं इस बारे में कहना भी संभव नहीं है।

इस संबंध में युवती के प्रथम मेडिकल करने के बाद उसे गायनोलॉजिस्ट एवं मनोचिकित्सक के लिए रेफर कर दिया गया है। आगे देखना है कि युवती को इस स्थिति में पहुॅचाने का जिम्मेदार कौन है।पुलिस भी पूरे फार्म में इसकी पड़ताल कर रही है। बिना युवती के होश मे न आये पूरी घटना की जानकारी मिल पाना सम्भव नही है।