खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
घोसी। किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दो महिलाओं सहित चार पर GIRL KIDNAP सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

कोतवाली अन्तर्गत क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि विगत माह 21 अगस्त 2022 को मेरी 13 वर्षीया नाबालिग पुत्री दोपहर 12 बजे अचानक घर से गायब हो गई। काफी खोजबीन करने पर भी नहीं मिली । किसी प्रकार से यह पता चला कि स्थानीय कोतवाली के बसावनपुर गांव निवासी विशाल पुत्र जयप्रकाश मेरी लड़की को बहला फुसलाकर कहीं भगा ले गया है।

कोतवाली अन्तर्गत क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दो महिलाओं सहित चार पर अपहरण.——-

जब इस बाबत हमने उनके घर वालों से पूछा तो वे लोग रोज लड़की को घर लाने की नई नई तारीख देते रहें। 16 सितम्बर को जब मैं उनके घर पूछने के लिये गई तो उसकी दादी, उसकी मां व भाई विपिन मुझे मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारने पीटने व जान से मारने की धमकी देने लगे। कार्रवाई के लिये कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई और डांटकर थाने से भगा दिया गया। तब थक हारकर न्याय की आश में महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया। जिसपर सुनवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को अभियोग पंजीकृत करने का आदेश दिया।