श्री काशी विश्वनाथ धाम

बन्द किया गया गेट न0 4,काशी विश्वनाथ धाम में ले जा सकेंगे मोबाइल

श्रद्धालु बैग और मोबाइल लेकर जा रहे हैं। मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि गेट नंबर चार को अब त्योहार, इमरजेंसी के दौरान या किसी निर्माण कार्य के लिए सामान ले आने व ले जाने के लिए ही खोला जाएगा। वीआईपी और आम श्रद्धालुओं को बगल के रास्ते छत्ता द्वार से प्रवेश दिया जाएगा

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। Kashi Vishwanath : श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में किसी तीर्थ पुरोहित पर पांच हजार रुपये लेकर सीधे गर्भगृह में बाबा को स्पर्श दर्शन के मामले ने तूल पकड़ लिया है। दिल्ली से आए श्रद्धालु के साथ हुई घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। श्रद्धालु ने दिल्ली लौटकर ट्वीट किया कि मैने कोई टिकट नहीं कटवाए और पंडे को पांच हजार रुपये देकर विधिवत दर्शन किया। मुझे किसी ने नहीं टोका। उसके इस ट्वीट के बाद आला अधिकारियों व मंदिर प्रशासन में खलबली मच गई।

Kashi Vishwanath Varanasi

काशी विश्वनाथ धाम का ज्ञानवापी के पास वाला गेट बंद

Kashi Vishwanath : श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का गोदौलिया-मैदागिन मार्ग स्थित मुख्य द्वार यानी गेट नंबर-4 श्रद्धालुओं की आवाजाही के लिए अचानक बंद कर दिया गया है। यह गेट ज्ञानवापी के पास है। इसी गेट से मुस्लिम समाज के लोग ज्ञानवापी भी जाते थे। इस बारे में मंदिर प्रशासन की ओर से बाबा विश्वनाथ के भक्तों के लिए कोई सूचना भी सार्वजनिक नहीं की गई है।

गेट नंबर-4 की बगल की गली से अब लोग जाएंगे। श्री काशी विश्वनाथ धाम में नई सुरक्षा व्यवस्था लागू होने के कारण गेट को बंद किया गया है।मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि गेट नंबर चार को अब त्योहार, इमरजेंसी के दौरान या किसी निर्माण कार्य के लिए सामान ले आने व ले जाने के लिए ही खोला जाएगा। वीआईपी और आम श्रद्धालुओं को बगल के रास्ते छत्ता द्वार से प्रवेश दिया जाएगा। श्री काशी विश्वनाथ धाम में नई सुरक्षा व्यवस्था लागू होने के कारण गेट को बंद किया गया है।