उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की बस से मंसूरपुर के निकट विपरीत दिशा से आ रही वैगरआर कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। हादसा सोमवार सुबह पौने नौ बजे हुआ।

हादसे के बाद क्रेन की मदद से वैगनआर कार को बाहर निकाला गया

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा ।
यहाॅं पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक कार बेकाबू होकर नाले में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद क्रेन की मदद से वैगनआर कार को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी और चालक के नियंत्रण से कार बाहर चली गई, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि चार लोगों की जान चली गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की बस से एक वैगनआर की टक्कर लगने के बाद मंसूरपुर के निकट हुए हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कई यात्री घायल भी हुए हैं।
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की बस से मंसूरपुर के निकट विपरीत दिशा से आ रही वैगरआर कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है।कार नाले मे चली गई जिसे किसी प्रकार के्रन की सहायता से निकाला गया। हादसा सुबह पौने नौ बजे हुआ। वैगरआर में पांच लोग सवार थे। जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो को जिला चिकित्सालय में मृत घोषित किया गया। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।