Kidnapped The Girl

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चंदौली। Kidnapped The Girl : किशोरी को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में नामजद आरोपी विकास राम पुत्र भगवानदास निवासी ग्राम मलेवर थाना नौगढ को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डूमरिया के रमना बस्ती के समीप से गिरफ्तार कर के अग्रिम कार्यवाही किया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडेय ने बताया कि बीते शनिवार को किशोरी के पिता ने थाने मे लिखित तहरील देकर के आरोप लगाया था कि मलेवर गांव निवासी विकास राम ने उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर भगाकर के अन्यत्र ले गया है।



वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर गुड़िया चाईल्ड लाईन के सदस्यों ने उसे किशोरी को पकड़ा था

तहरील के आधार पर मु.अ.सं.902022 धारा 363 आई पी सी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की जारी दबिश मे सोमवार को मुखबिर की सूचना पर ग्राम डूमरिया के रमना बस्ती से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में अभियुक्त विकास राम ने बताया कि किशोरी को बहला फुसलाकर पंजाब राज्य में ले जाने के लिए वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर गुड़िया चाईल्ड लाईन के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया।जिसे देख हम वहां से भागकर घर आ गए तो पता चला कि उसके पिता ने नौगढ थाने में मेरे विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।



पुलिस से बचना के लिए अन्यत्र जाने के लिए हम भाग रहे थे।गिरफ्तार करने वाली टीम मे पुलिस चैकी इंचार्ज अमदहां शिवानंद बर्मा कां.निखिलेश कुमार शामिल रहे।