खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिला सैनिक बंधु की बैठक जिलाधिकारी ईशा दुहन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में आये हुए पूर्व सैनिकों से बारी-बारी परिचय प्राप्त करते हुए पेंशन, चिकित्सा, आर्थिक अनुदान, बैंक ऋण, पुलिस सुरक्षा, जमीन सम्बंधी मामलों पर रूचि लेते हुए व्यक्तिगत तौर पर पूर्व सैनिकों से समस्या के बारे में जानकारी ली तथा उनके निस्तारण के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आदेशित/निर्देशित किया। सभी पूर्व सैनिकों ने अध्यक्ष महोदय को सैनिक कार्यालय, ई0सी0एच0एस0 तथा मोबाईल कैन्टीन की समस्या से अवगत कराया। जिस पर जिलाधिकारी ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया आवश्यक कार्यवाही करे। बैठक में आये हुए सभी पूर्व सैनिकों/उनके आश्रितों को अपनी-अपनी समस्या से अवगत कराया जिस पर जिलाधिकारी ने समुचित कार्यवाही करने का संबंधित को निर्देश दिया।

पूर्व सैनिकों की समस्या को प्राथमिकता के साथ निस्तारित किया जाय


जिलाधिकारी ईशा दुहन ने बैठक में आये पूर्व सैनिकों ने पुलिस विभाग द्वारा भूतपूर्व सैनिकों का समय से समस्या का निस्तारण न करने के सम्बन्ध में अध्यक्ष महोदया को अवगत कराया जिसपर अध्यक्ष महोदया ने बैठक में आये हुए सभी अधिकारीयों को निर्देशित किया कि पूर्व सैनिकों की समस्या को प्राथमिकता के साथ निस्तारित किया जाय।
बैठक के अंत में जिलाधिकारी ने कहा पूर्व सैनिकों के समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के साथ ससमय किया जायेगा। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अजीतेंद्र नारायण, मुख्य कोषाधिकारी, क्षेत्राधिकारी सदर, जिला पूर्ति अधिकारी सहित भूतपूर्व सैनिकगण उपस्थित रहे।