Camera in Girls Hostel Bathroom
VIDEO Created of Girl Students while taking bath in Girls Hostel Bathroom

चंडीगढ़ के गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि ऐसी ही घटना कानपुर में हो गई जिसमें नहाते समय छात्राअेां का वही के एक कर्मचारी ने बना डाली जिसे लेकर छात्राएं सडक पर उतर आई।

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

कानपुर। Camera in Girls Hostel Bathroom : उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी चंडीगढ़ जैसा मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। यहां एक निजी गर्ल्स हास्टल में छात्राओं ने कर्मचारी पर बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया। साथ ही, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया है।

कानपुर में रावतपुर थाना क्षेत्र के तुलसी नगर में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रह रही छात्राओं ने एक कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रही हैं।

छात्रा नहा रही थी कर्मचारी टूटे हुए दरवाजे में मोबाइल डालकर बना रहा था बी डी ओ

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर में काकादेव के तुलसी नगर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का हॉस्टल किराए पर चलता है। इस हॉस्टल में लगभग 60 छात्राएं रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हैं। आरोप है कि इस हॉस्टल में पिछले 7 सालों से काम करने वाला एक कर्मचारी छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाता था। यह कर्मचारी छात्राओं के कमरे और बाथरूम में जाकर अश्लील वीडियो बनाता था।



गुरुवार सुबह एक छात्रा बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान इस कर्मचारी ने बाथरूम के टूटे दरवाजे के नीचे हिस्से से मोबाइल डालकर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। छात्रा को भनक लगी तो उसने शोर मचाया। इस पर हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं ने कर्मचारी को पकड़ लिया। छात्राएं हंगामा करते हुए सड़क पर आ गई और पुलिस को भी सूचना दी गई।