खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

मोहनिया। KIDNAPPED चार वर्षीय गोल्डी को कैमूर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर झारखंड से बरामद कर काबिले तारीफ कार्य किया है। जिसकी तारीफ हर ओर हो रही है।

प्राप्त समाचार के अनुसार 24 घंटे पूर्व रामगढ से फिल्मी अंदाज में बच्ची को KIDNAPPED कर लिया गया था। जिसे पुलिस की तीब्रता के चलते सही सलामत उसके परिजनों को सौप दिया गया।

KIDNAPPED हुई बच्ची के मिलने की खबर से परिवार में खुशी का माहौल

यह इतनी तेजी से हुआ जिससे लेाग पुलिस की तारीफ कर रहे है। अपहृत हुई बच्ची के मिलने की खबर से परिवार में खुशी का माहौल है।
रामगढ़ निवासी मोहन सिंह की पौत्री गोल्डी कुमारी का बृहस्पतिवार की सुबह स्कूल से KIDNAPPED कर लिया गया था। अपहरण की सूचना मिलते ही कैमूर पुलिस सक्रिय हो गई । गोल्डी की सकुशल बरामदगी के लिए कैमूर एसपी राकेश कुमार द्वारा एक टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गयी। शुरुआती जांच में सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति उसे स्कूल से बाहर ले जाते दिखा । सर्विलांस का सहारा लेते हुए कैमूर पुलिस ने अपहरणकर्ता तक पहुंच गई। इसके बाद कैमूर पुलिस ने झारखंड पुलिस की मदद से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया । बच्ची को कैमूर पुलिस द्वारा झारखंड से रामगढ़ लाकर उसे फारमेल्टी पूरी करने के बाद परिजनों को सौप दिया जायेगा।