Dirty talk in the temple of education
खबरी  पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क 

लखनऊ। 14 वर्षीय छात्रा से शिक्षक के छेडछाड का मुकदमा आखिरकार गोमतीनगर थाने में शुक्रवार को दर्ज कर लिया गया । बता दे कि गोमतीनगर स्थित विपुलखंड के एक नामी स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक मो. तारीक को पुलिस ने शुक्रवार को F I R दर्ज होने के बाद गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस अब घटना की पुष्टि के लिए कक्षा के अन्य छात्र-छात्राओं के बयान लेने की बात कर रही है।   उधर, स्कूल प्रबंधन ने भी आरोपित शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है। गोमतीनगर स्थित एक स्कूल में शिक्षक मो. तारिक ने कक्षा के अंदर चेकिंग के बहाने छठी की छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध पर उसे धमकाया।

आरोप है कि क्लास रूम में टहलते वक्त तारीक ने उससे छेड़छाड़ की, जबकि शिक्षक का कहना था कि छात्रा नकल कर रही थी। वह चेकिंग कर रहे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोप था कि 14 वर्षीय छात्रा 24 सितंबर को जिस कमरे में परीक्षा दे रही थी, वहां मो. तारीक की ड्यूटी लगी थी। आरोप है कि क्लास रूम में टहलते वक्त तारीक ने उससे छेड़छाड़ की, जबकि शिक्षक का कहना था कि छात्रा नकल कर रही थी। वह चेकिंग कर रहे थे। हालांकि छात्रा के पास नकल की कोई सामग्री नहीं मिली थी।

छात्रा ने अपने साथ छेडछाड की शिकायत प्रिंसिपल से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामला तूल पकड़ने के बाद कई अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से आपत्ति दर्ज कराई। साथ ही छात्रा के परिजनों ने गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया। इसके बाद पर स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को नौकरी से निकाल दिया था।

आरोपी शिक्षक तारीक को रूमी गेट के पास से गिरफ्तार किया गया है। वह त्रिवेणीनगर का रहने वाला है। वह कई सालों से स्कूल में पढ़ा रहा था। उसका आपराधिक इतिहास जुटाया जा रहा है।