खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिलाधिकारी ईशा दुहन ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तहसील चकिया में जनता की समस्यायें सुनी और त्वरित निस्तारण करने हेतु सम्बंधित अधिकारीगण को आदेशित किया।

संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान ग्राम चंडीपुर के फरियादी अरविंद कुमार तिवारी के जमीन का हकबंदी हो चुकी है अभी तक कब्जा नहीं होने की शिकायत पर तहसीलदार चकिया व थाना प्रभारी बबुरी को मौके पर जाकर तत्काल कब्जा दिलाया जाए। ग्राम जीयनपूरा में मुन्नी देवी द्वारा गली में अतिक्रमण की शिकायत पर क्षेत्रीय लेखपाल व चौकी इंचार्ज शिकारगंज को निर्देशित करते हुए कहा कि मौके पर जाकर गली को कब्जा मुक्त कराया जाए।

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर डी एम ने 80 प्लस के 15 वृद्ध मतदाताओं को किया सम्मानित

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने 80 प्लस के 15 वृद्ध मतदाताओं को अंगवस्त्र (साल) व पुष्प देकर सम्मानित की। जिलाधिकारी ने वृद्ध मतदाताओं से उनका हालचाल जानी व उनके स्वस्थ रहने हेतु चिकित्सकों को निर्देशित किया। सरकार की वृद्धावस्था पेंशन प्राप्त होने की जानकारी ली। साथ ही भारत निर्वाचन आयोग से प्राप्त प्रमाण पत्र सौपी।
संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 114 मामले आए जिसमें से 10 मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी श्रीमती ईशा दुहन ने कहा कि सरकार की मंशानुरूप कार्य करें, नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी किसी समस्या को त्वरित निदान करने की कोशिश करें उसमे कत्तई हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।
संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान उपजिलाधिकारी,अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी, जिला विकास अधिकारी, पीडी डीआरडीए, जिला समाज कल्याण अधिकारी, जिला दिव्यांगजन अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी सहित पुलिस विभाग से अधिकारिगण उपस्थित रहे ।