UCKNOW YOGI GOVERNMENT ने इलाहाबाद और लखनऊ खंडपीठ के 800 से अधिक GOVERNMENT LAWYERS    को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद इतने ही नये वकील रखे जायेगें।

दीपक त्यागी की हत्या व कटे सिर के मामले में पीड़ित परिवार का धरना जारी है। हालांकि पुलिस ने जाम खुलवाकर वाहनों का आवागमन शुरू करा दिया है।


खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
मेरठ। दीपक त्यागी की हत्या के मामले में मंत्री दिनेश खटीक और पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी के आश्वासन पर जाम खोल दिया गया । मंत्री और पूर्व विधायक ने आश्वासन दिया कि उनकी एसएसपी से बात हो गई है। वह सही खुलासा करेंगे और सही हत्यारों को जेल भेजेंगे।वहीं काफी जद्दोजहद के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया और दीपक के कटे हुए सिर को लेकर गंगाजी के लिए रवाना हो गए। जहां पर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। ग्रामीणों का कहना है कि नौ अक्तूबर तक का अधिकारियों को समय दिया गया है। अगर इंसाफ नहीं मिला और उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो खजूरी गांव में महापंचायत होगी।

आठ दिन पहले दीपक त्यागी की हत्या कर दी गई थी‚हत्यारे सिर काटकर ले गये थे


मेरठ में करीब आठ दिन पहले दीपक त्यागी की हत्या कर दी गई थी। हत्यारे दीपक का सिर काटकर ले गए थे, जबकि सिर कटी लाश जंगल में पड़ी मिली थी। वहीं परिजनों व ग्रामीणों समेत त्यागी समाज द्वारा लगातार इस घटना का विरोध किया जा रहा है। हत्या के खुलासे के लिए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने 4 टीम गठित की थी। एसपी देहात केशव कुमार और एसपी क्राइम अनित कुमार घटना के खुलासे के लिए लगे थे। पुलिस ने बढ़ला गांव के मुस्लिम समुदाय के युवक को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा 3 अन्य युवक भी पुलिस की हिरासत में लेकर पूछताछ की।एसओजी कार्यालय में पुलिस पूछताछ की गई। बाद में पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। इस आधार पर पुलिस ने फैमीद और इसके दोस्त आसिफ को उठा लिया।

खाना मांगने जाती थी, तो दीपक से हो गई थी दोस्ती


पुलिस ने बताया, दीपक का गांव की ही नट बिरादरी की एक युवती नरगिस से अवैध संबंध हो गये। 20 साल युवती विवाहित है। जो ज्यादातर अपने मायके में ही रहती है। पहले युवती खाना मांगती थी और लोहे का सामान बेचती थी। इस दौरान गांव में जाती थी। तब उसकी दोस्ती दीपक से हो गई। जिसके बाद दोनों में नजदीकी हो गई।नरगिस के पिता फैमीद ने अपनी बेटी और दीपक को बात करते हुए देख लिया था। जिसके बाद फैमीद ने अपने दोस्त आसिफ के साथ मिलकर दीपक के हत्या का प्लान बनाया। जब दीपक गांव से बाहर निकला, तो जंगल में तलवार से सिर काटकर उसकी हत्या कर दी।
कातिल पिता फैमीद ने बताया, मेरी 21 साल की बेटी का विवाह हो चुका है, ज्यादातर वह मेरे पास रहती थी। एक महीने पहले बेटी नरगिस को दीपक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद पिता का खून खौल गया। जहां युवती के पिता फैमीद ने अपने दोस्त आसिफ के साथ दीपक की हत्या का प्लान बनाया।26 सितंबर को जब दीपक गांव के बाहर पहुंचा तो युवती के पिता ने हत्या के लिए अपने दोस्त को लेकर पहुंच गया। दीपक की तलवार से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद सिर को अलग कर फेंक दिया। आरोपी पिता फैमीद ने कहा कि मुझे बेटी को भी मारना था। लेकिन कई दिन तक चुप रहा, कि पुलिस तलाश कर रही है। यदि बेटी को मार दिया तो पुलिस को शक हो जाएगा।