कॉल करने वाले ने धमकी दी कि आप की न्यूड फोटो और वी डी ओ उसके पास है । यदि ऐसा नहीं ———–तो वायरल कर दूंगा

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी BHU की छात्रा CYBER जालसाजी का शिकार हो गई। जालसाज ने छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये वसूला और व्हाट्सएप के जरिए न्यूड वीडियो भी बनाया। पीड़िता की तहरीर पर लंका पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार साइवर जालसाजों ने IPS अधिकारी बन जांच के नाम पर BHU में पढ़नेवाली UG की छात्रा का अश्लील वीडियो व तस्वीरें बना ली। जांच का भय दिखाकर रुपये  भी लिये‚ साथ ही और पैसों की मांग की। और कहा कि अगर पैसे नही दोगी तो तुम्हारा न्यूड वी डी ओ व फोटो वायरल कर दिया जायेगा।।

छात्रा ने असमर्थता जताई तो उसकी अश्लील तस्वीरें व वीडियो उसके FRIEND CIRCLE को भेज दी। पीड़ित छात्रा ने लंका थाने में गुहार लगाई है और खुद को आईपीएस अधिकारी बताने वाले अंकित गुप्ता व उसके अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

BHU की छात्रा ने लंका थाने में दर्ज कराया FIR

छात्रा ने बताया कि वह जौनपुर की रहने है और BHU से UG कर रही है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि 11 सितंबर की रात व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से काल आई। काल करने वाले ने अपने को IPS अधिकारी अंकित गुप्ता बताया और कहा कि वह लखनऊ से बोल रहा है। उसकी प्रोफाइल पर भी DIG की डीपी लगी थी। 

छात्रा के अनुसार उसने कहा कि आपकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल है। सुबह आपके घर पुलिस जाएगी। छात्रा के अनुसार यह सुनते ही वह डर गई। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि यदि पैसा नहीं दोगी तो वायरल कर दूंगा। छात्रा के अनुसार रुपये उसके बताए हुए नंबर पर ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद भी जालसाज नहीं माना और दोबारा फोन किया।

जालसाज ने यहाँ तक कहा कि यहां महिला पुलिस है। कुछ महिलाओं के नाम बताकर न्यूड होने को कहा, ऐसा करते ही जालसाज ने वीडियो बना लिया। अब वही, वीडियो बनाकर जालसाज वायरल कर रहा है और पैसों की मांग कर रहा है। लंका पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।