chakia ka laal bana pilot
Chakia's Lal becomes pilot officer

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबलि सिंह के भतीजे व एस आर वी एस के डिप्टी एम डी श्याम जी के पुत्र शांतम सिंह ने पूरी की अफ्रिका से पायलट की ट्रेनिंग

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चंदौली।
जनपद वासियों के लिए शुक्रवार का दिन विशेष खुशियों वाला रहा। जब जनपद चंदौली वासियों को यह खबर पता चली कि एस आर वी एस के डिप्टी एम डी श्याम जी के बड़े बेटे शांतम सिंह ने दक्षिण अफ्रिका में पायलट की ट्रेनिंग पूरी कर के जनपद का मान पूरे देश में बढ़ाया है।

बता देे कि जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे छत्रबलि सिंह ,अध्यक्षा रही सरिता सिंह जिसके चाचा व चाची है। बधाई देने वालों का ताता लगा रहा।

देर रात पता चलने के कारण जब पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट से पता चला तो खबरी भी इसकी खबर बनाने से रात में ही अपने को नही रोक पाई। शुक्रवार को लान्सेरिया फ्लाइट सेन्टर में जब शांतम सिंह को पायलट आफिसर का बैज पहनाया गया तो वह छड़ अविश्मणीय रहा।

इसके लिए पूरा क्षेत्र गौरवान्वित महसूस कर रहा था। जहाॅं सुबह होने के साथ ही निश्चित रूप से श्याम जी सिंह के आवास पर बधाइयों का ताता लगने वाला है। खबरी की पूरी टीम शांतम सिंह के साथ ही साथ उनके माता पिता को भी कोटिशः बधाई देता है। और शांतम के उज्वल भविष्य की कामना करता है।