नौकरी के नाम पर ठगी कर दो महिलाओं से 1.03 लाख की उगाही का पहले से दर्ज है केस

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली । जिला में नौकरी के नाम पर दो अलग अलग महिलाओं से 1.03 लाख की ठगी के मामले के नामजद आरोपी कथित पत्रकार और उसके पुत्र सहित पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस ने धारा 504 एवं 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

आरोप है कि जालसाज पिता-पुत्र अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर पीड़िता एवं उसके पुत्र पर केस वापस लेने को लेकर आए दिन दवाव बना रहे हैं। गाली गलौच के साथ जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इस संबंध में धानापुर थाना क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ गांव निवासिनी चंचला सिंह का कहना है कि अमादपुर गांव निवासी कथित पत्रकार अशोक मिश्रा उर्फ डॉक्टर और उसके पुत्र शिवम मिश्रा उर्फ सौरभ ने उनके पति भगवती शरण सिंह की भारत पेट्रोलियम में नौकरी लगाने के नाम पर उनसे 63 हजार रुपये लिए हैं।

वहीं उनकी परिचित पंच गंगापुर (मेढ़वां) गांव निवासिनी किरन सिंह पत्नी विष्णु सिंह से आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने के लिए 40 हजार रुपए ले लिए हैं।

दो वर्ष से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी जब पिता-पुत्र नौकरी नहीं दिला पाए तो दोनों महिलाओं ने उनसे अपने रुपये वापस मांगे। जिस पर शिवम मिश्रा उर्फ सौरभ एवं उसके कथित पत्रकार पिता अशोक मिश्रा डॉक्टर ने उनके रुपये वापस करने से इंकार कर दिया। और उन्हें उल्टे ही प्रताड़ित करने लगे। आजिज होकर इन महिलाओं ने थानेदार से लेकर सीओ तक गुहार लगाई।

महिला ने थाने से लेकर CO तक लगाई गुहार

लेकिन इसने पत्रकारिता की धौंस में आकर पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगा दिया। तब इन महिलाओं ने एसपी अंकुर अग्रवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

पिता पुत्र के विरुद्ध धारा 406,506 आईपीसी के तहत नामजद केस दर्ज

जिसके उपरांत एसपी के निर्देश पर धानापुर पुलिस ने दोनों पिता पुत्र के विरुद्ध धारा 406,506 आईपीसी के तहत नामजद केस दर्ज किया, और दोनों की तलाश में जुट गई। इस मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय से जमानत खारिज होने के उपरांत आरोपी उच्च न्यायालय से अंतरिम जमानत पर हैं। लेकिन उसके बाद से वे लोग लगातार पीड़ित महिला तथा उसके पुत्र को प्रताड़ित करते आ रहे हैं।

पीड़ित महिला का आरोप है कि कथित पत्रकार अशोक मिश्रा डॉक्टर और उसका पुत्र सौरभ अपने अन्य सहयोगियों के साथ उसपर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे। गालियों के साथ धमकी दिया कि केस वापस ले लो, वरना ऐसी मौत दूंगा कि लाश का पता भी नहीं चलेगा। Khabari post.com