खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

बहराईच। अलसुबह करीब 4 बजे के आस-पास बारावफात का जुलूस निकाला जा रहा था कि इस दौरान ठेले पर लगी लोहे की रॉड 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन लाइन से टच हो गई, जिसके चपेट में आने से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। डीएम और एसपी ने भी घायलों का हालचाल जानां। हादसे के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं अन्य चार लोग झुलस गए हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चैाधरी ने भी पीड़ितों का जाना हाल


प्राप्त समाचार के अनुसार थाना कोतवाली नानपारा के अंतर्गत बारावफात के जलूस में भगड़वा मासूपुर गांव में बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है। और दो की मोत इलाज के दौरान हो गई। वहीं, चार लोग झुलस गए हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बारावफात का जुलूस -घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।पुलिस की माने तो यह घटना रविवार सुबह चार बजे की है। बताया जा रहा है सुबह के समय जब बारावफात का जुलूस आ रहा था, उसी समय जुलूस में शामिल ठेले पर लगी लोहे का रॉड 11,000 की बिजली लाइन से टच हो गया। इसको लेकर चल रहे लोग की चपेट में आ गए। जिसमें से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। और दो हास्पीटल जाते समय मौत हो गई।झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चैाधरी ने भी पीड़ितों का हाल जाना है। घायलों में मुराद, तबरेज, चांदबाबु और आफताब शामिल हैं।