खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
पीडीडीयू नगर ,चन्दौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के राज हॉस्पिटल में विगत 20 दिनों पूर्व ईलाज के लिए एक महिला आई थी जिसका नाम राजिया बानो पत्नी शब्बीर निवासी दुलहीपुर जनपद चन्दौली था। डॉक्टर द्वारा ईलाज चल रहा था 20 दिनों बाद 6 अक्टूबर 2022 को डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए भर्ती किया कैलाशपुरी स्थित अग्रवाल पेट्रोल पम्प के सामने बजाज बाईक एजेंसी के ऊपर राज मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 8 अक्टूबर रात्रि 8 बजे ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया जिसके बाद तबियत बिगड़ने लगी।

देर रात 12 बजे डॉक्टर द्वारा बोला गया तबियत बिगड़ने का हवाला देकर कहा गया की आप इसे तुरन्त ले जाइए मैक्सवेल हॉस्पिटल वाराणसी जो की मरीज को रेफर पेपर भी नहीं दिया गया था । वहां पहुंचने पर मैक्सवेल ने कहा कि मामला काफी बिगड़ा हुआ है आप इन्हे बीएचयू ले जाइए।

बीएचयू पहुंचने पर डॉक्टर ने कहा मरीज की मौत हो गई। डाक्रों ने बता कि मरीज की मौत कई घंटा पहले हो चुकी है। जिसके बाद मुगलसराय स्थित हॉस्पिटल पर वापस डेड बॉडी लाकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लिखित तहरीर लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई । परिजनों ने डॉक्टर रवि गुप्ता के खिलाफ शख्त से शख्त कार्रवाई की मांग की है।