मृतक संविदा पर करता था वन विभाग में कार्य

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया ‚चंदौली। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर ग्राम स्थित वन विभाग के पौधशाला में बने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अवध नारायण यादव पुत्र नान्हक यादव उम्र 55 वर्ष गांधीनगर स्थित पौधशाला में दैनिक मजदूरी पर कार्य करते थे परिजनों के अनुसार रात में घर से खाना खाकर पौधशाला में बने हुए कमरे में सोने के लिए गए थे जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई । मरने की सूचना पाकर आस पास के भारी संख्या में लोगो का जमावडा हो गया। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने लोगो को समझाते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाही में लग गई।

मृतक को तीन पुत्र व तीन पुत्रियां

मृतक को 3 पुत्र सोनू 22 वर्ष मोनू 20 वर्ष तथा शमशेर 15 वर्ष व तीन पुत्री है जिसमें दो का विवाह हो चुका है छोटी लडकी व छोटा लडका अविवाहित है। वही मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने वन विभाग के उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए शव को पुलिस को देने से इंकार कर रहे थे। गौरतलब है कि अवध नारायण वन विभाग में संविदा के तौर पर विगत कई वर्षों से नौकरी कर रहे थे।

मृतक परिवार के एक ब्यक्ति को संविदा पर दी जायेगी नौकरी– DFO

सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रभागीय वनाधिकारी दिनेश सिंह ने मृतक के परिवार के किसी एक सदस्य को संविदा पर नौकरी देने का आश्वासन दिया।
पुलिस मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए जिलाअस्पताल चंदौली भेज दिया है। मृत्यु का कारण स्पष्ट नही हो सका है। बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण्ता की जानकारी हो पायेगी।