वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट को शासन से सख्त कार्यवाही के निर्देश

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
वाराणसी ।
पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने गुरुवार को नगर निगम चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। इनमें चैकी प्रभारी नीरज ओझा, दरोगा ललित पाण्डेय, हेड कांस्टेबल देवी यादव, अनूप राय, मोहन कुमार, कांस्टेबल रामअवतार, नितिन, सुधांशु और दिनेश शामिल हैं। अभी कुछ और पुलिसकर्मी जांच की जद में आ सकते हैं।चौकी का प्रभार सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह को दिया गया है। मामला था सिगरा के जयप्रकाश नगर कॉलोनी में भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या का।

पाॅच टीमे लगातार कर रही छापेमारी,दे रही दबिस,अब तक पाॅंच टीमों ने सात अभियुक्तों को दबोेचा

मृतक भाजपा नेता के छोटे बेटे राजन की तहरीर पर 17 आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर, सात को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों में छित्तूपुर निवासी नंदू सरोज, अभिषेक, अनूप सरोज, दिनेश पाल और सूरज शामिल है। आरोपितों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस की पांच टीमें दबिश दे रही है। मामले में पुलिस कमिश्नरेट को शासन और डीजीपी की ओर से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं।
बता दे के मृतक भाजपा नेता के बेटे की तहरीर पर 17 आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करके सात को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगातार दबिश दे रही है। वहीं लापरवाही में नगर निगम चैकी प्रभारी समेत नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। जांच के बाद उनपर विभागीय कार्रवाई होगी।

अभियुक्तों के विरूध्द होगी गैगस्टर की कार्यवाही – ए सतीश गणेश

सिगरा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में मनबढ़ों भाजपा नेता पशुपति सिंह (68) की बदमाशों ने बुधवार रात लाठी-डंडे व रॉड से पीटकर हत्या कर दी थी। पिता को बचाने पहुंचे बेटे को भी हमलावरों ने घायल कर दिया था। मुहल्ले के तिराहे पर भाजपा नेता के कटरे में शराब की दुकान है। रात में मुफ्त की शराब के लिए कुछ मनबढ़ सेल्समैन से विवाद कर रहे थे। भाजपा नेता ने उन्हें मौके से भगा दिया। इसके बाद मनबढ़ों ने समूह में आकर पशुपतिनाथ सिंह पर लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया। बचाने पहुंचे उनके छोटे बेटे राजन को भी उन्होंने नहीं बख्शा। घटना की जानकारी पर पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह सहित पुलिस अधिकारियों व विधायक ने घटनास्थल का मुआयना किया था।

पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। डीसीआरबी के जरिए सभी के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। उधर, दोपहर बाद पशुपति नाथ सिंह का मणिकर्णिका घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि बेटे राजन सिंह ने दी।  कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव समेत अन्य भाजपा नेताओं ने अर्थी को कंधा दिया।

इसे भी पढे –https://khabaripost.com/varanasi-bjp-leader-murdered-son-injured/