धरहरा गांव में निर्माणाधीन राजकीय नवीन ममता मानसिक मंदित आवासीय विद्यालय का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

तय समय-सीमा में गुणवत्तापूर्ण निर्मित हो निर्माणाधीन कार्य -जिलाधिकारी

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। निर्माणाधीन राजकीय नवीन ममता मानसिक मंदित आवासीय विद्यालय का जिलाधिकारी ईशा दुहन ने निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने शासन के मंशानुरूप निर्माण कार्य को समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण ढंग से तय समय-सीमा में निर्माण कार्य को पूरा करने के निर्देश कार्यदायी संस्था को दिये। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कराये जा रहे निर्माण कार्य की सैम्पल लेकर जांच के निर्देश मुख्य विकास अधिकारी अजीतेंद्र नारायण को दिये।

थर्ड क्वालिटी की ईट लगाने की शिकायत पर गुणवत्ता की जांच के निर्देश

निरीक्षण के दौरान मौके पर कम मजबूर(लेबर) लगाकर निर्माण कार्य कराने पर कड़ी हिदायत देते हुए मिस्त्री व 2 सौ मजदूर लगाकर तेजी से कार्य को कराने के निर्देश दिए। वही उपस्थित लोगों ने चहारदीवारी में थर्ड क्वालिटी की ईट लगाने की शिकायत पर गुणवत्ता की जांच करने के निर्देश दिए। कहा कि जो कार्य करें उससे पहले अनुमति लेकर कार्य कराये। सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि कार्य की गुणवत्ता में लापरवाही बरतने पर सीधे जेल भेजेंगे। जिलाधिकारी ने मार्च-2023 तक निर्माणाधीन राजकीय नवीन ममता मानसिक मंदित आवासीय विद्यालय को पूर्ण करने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अजीतेंद्र नारायण, उप जिलाधिकारी सकलडीहा मनोज पाठक, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी, अधिशासी अभियंता चंद्रप्रभा, कार्यदायी संस्था सीएनडीएस, खण्ड विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।