पोल खोल कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी ने चंदौली में निकाली विशाल मोटरसाइकिल रैली व पदयात्रा

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर‚ चन्दौली। खोखा पार्टी का पोल खोल कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी ने चंदौली में निकाली विशाल मोटरसाइकिल रैली व पदयात्रा आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने चंदौली बाजार में जनपद चंदौली में व नगर पंचायत चंदौली में बढ़ते भ्रष्टाचार, बदहाल अस्पताल, बेहाल स्कूल, व ध्वस्त सड़क नालियों के विरोध में विशाल बाईक रैली व पदयात्रा निकाली व योगी सरकार तथा चेयरमैन चंदौली के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की ।

‘निकलो घरों मकानों से जंग लड़ो बेईमानों से’, ‘सड़के सारी ध्वस्त हैं भाजपाई देश को लूटने में व्यस्त हैं,’ सड़क खराब क्यों है चेयरमैन चोर है’,के नारे लगाये

‘भ्रष्टाचार का एक ही काल केजरीवाल केजरीवाल’,

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ‘निकलो घरों मकानों से जंग लड़ो बेईमानों से’, ‘सड़के सारी ध्वस्त हैं भाजपाई देश को लूटने में व्यस्त हैं,’ सड़क खराब क्यों है चेयरमैन चोर है’, शहर ये गंदा क्यों है चेयरमैन चोर है’, ‘भ्रष्टाचार का एक ही काल केजरीवाल केजरीवाल’, ‘स्कूल बढ़िया बनाएगी आम आदमी पार्टी’, ‘बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराएगी आम आदमी पार्टी’, ‘बिजली मुफ्त दिलाएगी आम आदमी पार्टी’, ‘बेहतरी अस्पताल बनाएगी आम आदमी पार्टी आदि नारे लगा रहे थे।

पदयात्रा के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता व आम आदमी पार्टी चंदौली के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ‘एडवोकेट’ ने कहा कि जनपद चंदौली ने यहां से चेयरमैन भाजपा का जिताया, विधायक भाजपा का जिताया, सांसद भाजपा का जिताया, मुख्यमंत्री भाजपा का बनाया, प्रधानमंत्री भाजपा का बनाया ताकि चंदौली नगर का चंदौली जिले का विकास हो सके। ताकि चंदौली में बेहतरीन स्कूल बने, सड़कें नालियां बेहतरीन बने,जनपद का न्यायालय भवन बने,अस्पताल बेहतरीन बने। चंदौली के लोगों ने भाजपा की पांच पांच इंजन की सरकार की सरकार बनवायी परंतु इन भाजपाईयों ने चंदौली जिले का और नगर पंचायत चंदौली का कत्तई विकास नहीं किया,सारा पैसा लूट कर खा गए।

चंदौली में सभी स्कूल व शिक्षा की हालत बेहद दयनीय है ,सड़कें ध्वस्त हो चुकी हैं, नाबदान का पानी सडक पर बह रहा है। लेकिन भाजपाई व चंदौली के चेयरमैन सरकारी धन लूटने में व्यस्त हैं।

संतोष कुमार पाठक ‘एडवोकेट’ ने कहा कि चिकित्सा व्यवस्था का जनपद चंदौली में बुरा हाल है न तो सदर ब्लॉक के अस्पताल में चिकित्सा की कोई व्यवस्था है और न ही जिला अस्पताल में चिकित्सा की मुकम्मल व्यवस्था है। नगर के और जिले के लोग जब बीमार होते हैं तो उन्हें बनारस जाना पड़ता है या प्राइवेट अस्पताल का रुख करना पड़ता है। इन कुव्यवस्थाओं पर योगी सरकार और भाजपाईयों को शर्म आनी चाहिए।

आप सभी नगर निकाय चुनाव लडेगी और प्रत्याशियों को जीताएगी

संतोष कुमार पाठक ‘एडवोकेट’ ने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर पंचायत चंदौली का चुनाव मजबूती से लड़ेगी। चेयरमैन व सभी वार्डों में सभासद प्रत्याशी खड़े करेगी और चंदौली नगर की जनता आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को ही जीताएगी,ऐसा अब दिखाई देने लगा है। आम आदमी पार्टी की पूरे देश में जो लहर चल रही है, उसका असर जनपद चंदौली की जनता पर भी भरपूर पड़ा है और आगामी सभी चुनाव में आम आदमी पार्टी विजई होने जा रही है।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी ज्ञान पांडेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी गरीबों के बच्चों के लिए बढ़िया स्कूल बनवा कर उनका विकास करना चाहती है। जिला महासचिव प्रवीण चौबे ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से मिटा सकती हैं। नगर चुनाव प्रभारी लक्ष्मण तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चेयरमैन अगर चंदौली में जीतता है तो नगर की सड़कों और गलियों को विश्वस्तरीय बनाकर आम आदमी पार्टी दिखा देगी

आम आदमी पार्टी धर्म जाति के आधार कभी भी भेदभाव नहीं करती–जिलाध्यक्ष

जिला उपाध्यक्ष जमुना सिंह एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी धर्म जाति के आधार कभी भी भेदभाव नहीं करती और सबको समान सुविधाएं उपलब्ध कराती है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ‘एडवोकेट’, जिला महासचिव प्रवीण चौबे,जिला उपाध्यक्ष जमुना सिंह एडवोकेट,ज्ञान पांडेय,ओम प्रकाश भारती,लक्ष्मण तिवारी एडवोकेट,संतोष कुमार दूबे एडवोकेट,संतोष कुमार तिवारी एडवोकेट,प्रभाकर उपाध्याय एडवोकेट,पंकज मौर्या,संतोष कुमार,आशुतोष मिश्रा,सौरभ पांडेय,प्रवीण कुमार तिवारी एडवोकेट,संजय कुमार चंद्रवंशी, शिवमंगल सिंह,संतोष कुमार सिंह विधान सभा अध्यक्ष सैयद राजा,संजय कुमार उपाध्यक्ष चकियां विधान सभा,रामविलास चौहान,विनोद गुप्ता,नागेंद्र कुमार,वैभव कुमार पांडेय सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष, राजकुमार खरवार जिला सचिव,ओम प्रकाश भारती,धनेश कुमार आजाद शहाबगंज ब्लॉक अध्यक्ष,जसवंत कुमार,शेषनाथ पटेल,अनूप तिवारी,वीरेंद्र यादव जिला मीडिया प्रभारी,डॉ दयाराम, मोहम्मद सुलेमान श्रम प्रकोष्ठ, भरत यादव किसान प्रकोष्ठ, अनुज तिवारी,हिमांशु वर्मा शोएब मलिक सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।