चाकू से गोद –गोद कर की गई थी हत्या

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

भभुआ‚मोहनिया। चंदाैली जनपद से सटे भभुआ जनपद के भगवानपुर थाना क्षेत्र के तुतुआईन डैम के समीप की पहाड़ी में मंगलवार को हत्या कर छुपाई गई लाश बरामद होने का सनसनीखेज मामला सामने आया जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक अपने साथी के साथ डैम पर घूमने गया था। जिसकी निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई वही उसके साथी का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं युवक की लाश बरामद होने की जानकारी मिलने पर परिजनों में हंगामा मचा हुआ है।

थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि क्षेत्र के ओरेगांव निवासी बबलू यादव (30) व सोनू पटेल (24) बाइक से रविवार की शाम डैम घूमने गए थे। देर रात तक उनके वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। साथ ही पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी युवकों की तलाश में जुट गई। तलाशी के दौरान सोमवार की सुबह पुलिस को पहाड़ी पर खड़ी बाइक, खून से सना चाकू व एक गमछा मिला। किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश तेज कर दी लेकिन पूरे दिन खोजबीन के बावजूद उन दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

अगले दिन मंगलवार को पुलिस ने दोनों युवकों की फिर तलाश शुरू की। इस दौरान तुतुआईन डैम के पास पहाड़ी में बबलू यादव की चाकू से गोदकर हत्या कर छुपाई गई लाश बरामद हुई। वहीं दूसरे युवक सोनू पटेल का कोई सुराग नहीं लग पाया। उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जब तक दूसरे युवक मिल जाता तब तक मामले में कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। पुलिस ने बबलू यादव का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है। और दूसरे युवक की तलाश में लगी हुई है।