खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। गाँव की महिला मेठों ने गुरूवार को जिलाधिकारी ईशा दुहन के समक्ष जनता दरबार में लगाई अपनी गुहार और भ्रष्ट ग्राम प्रधान के खिलाफ शिकायत भी जिलाधिकारी से किया गया ।

एक तो काम नही मिलता‚दूसरे मिलती है धमकियां

महिला मेठो का कहना था कि ग्राम प्रधान द्वारा उनको काम नही दिया जाता और जब वो अपने से काम पर जाती है तो उनको धमकी देकर काम पर से भगा दिया जाता है ‚ इसके साथ ही कभी – कभी काम कराने के बाद उनको कोई मान देय भी नही दिया जाता ।

महिला मेठों ने जिलाधिकारी को सुनाई आप बीती

अपना दुखडा सुनाते हुए गाँव की महिलाओं ने जिलाधिकारी से कहा कि आप का नाम काफी सुन रखा था और आज देख भी लिया लगता है कि निश्चित रूप से हमलोगों के अर्जी पर सुनवाई होगी।


गाँव में प्रधान मनमाने तरीके से कार्य कराते है ।जो व्यक्ति काम पर नही जाता जिसके पास 5 एकड़ से भी ज्यादा भूमि है उसको भी कागज में मनरेगा श्रमिक बना दिया गया है। यही नही जो जाता ही नही और गलत तरीके से पैसा भी निकाला जाता है ।

कराई जायेगी जांच होगा न्याय – जिलाधिकारी ईशा दुहन


तमाम गाँव की महिला मेठ जिलाधिकारी के समक्ष शिकायत लेकर गयी थी और जिलाधिकारी ने महिला मेठों की शिकायतेां को सुना और उनको आस्वस्थ किया कि आप लोग के बातो को सुना जायेगा और जांच कराकर कार्यवाही भी की जायेगी।

इस दौरान महिला मेठो मे मैनपुर से किरन पटेल, विठ्ठवल से कमलावती,बरौझी से पूनम,नरहर पुर से शुशीला,पूजा, निशा , आरती, रेखा,शिवमंगली,पूनम, प्रेमशिला, रेखा , बिमला, नीलम, श्रीदेवी, कौशल्या, नीतू ,अनिता , मनोरमा आदि महिला मेठ मौजूद थी।