जरूरतमंदों में किया गया कंबल वितरण

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
धानापुर‚ चंदौली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहावसान के 11वें दिन शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के पैतृक आवास पर शांति पाठ का आयोजन किया गया।

जिले भर से जुटे सपा के लोग एक साथ हवन पूजन कार्यक्रम में हुए शामिल

आयोजन में जिले भर से जुटे सपा के लोग एक साथ हवन पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार क्षेत्र के माधोपुर में श्नेताजीश् की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था।जिसमे पूर्व विधायक मनोज सिंह ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच पूजा-अर्चना की।

सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू पर किया गया कम्बलों का वितरण

पूर्व विधायक के संग आए हुए लोगो नेता जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। शांति पाठ और हवन पूजन के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग एक साथ नजर आए।कार्यक्रम में क्षेत्र भर से जुटे विधवा,दिव्यांग, वृद्धा सहित अन्य जरूरतमंदों में कंबल वितरित किया गया।

नेता जी मेरे रहे राजनीतिक गुरू – मनोज सिंह डब्लू

इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि नेता जी राजनीति में हमारे गुरु थे ।उनका जाना समाजवादी पार्टी के साथ साथ पूरे देश के लिए अत्यंत दुखदाई है।इस दौरान मुख्य रूप से धनंजय सिंह,नईमूल हक खान,सीताराम प्रजापति,मैनेजर गोंड,रामाश्रय मौर्या,शिवाजी सिंह,नंदकुमार राय, रामप्रताप सिंह,गुड्डू सिंह,जगमेंद्र यादव, रामधनी यादव,इंद्रजीत सिंह,सुभाष यादव, गणेश गुप्ता,अखिलेश सिंह,सुनील यादव सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

22 नवंबर को होगा नेता जी के कुटिया का शिलान्यास

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाम 22 नवंबर को उनके जन्मदिन पर चंदौली जनपद के माधोपुर गांव में कुटिया का शिलान्यास किया जाएगा जिसमे नेता जी स्मृतियों को सहेजा जायेगा।माधोपुर में आयोजित शुक्रवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम के तहत सपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि माधोपुर में अपनी जमीन पर क्षेत्र के लोगो के योगदान से एक कुटिया का निर्माण कराया जायेगा जिसका शिलान्यास नेता जी के जन्मदिन पर किया जाएगा ।इस कुटिया में एक पुस्तकालय और संग्रहालय का भी निर्माण किया जाएगा जिसमे नेता जी के साथ साथ जनेश्वर मिश्र के भी यादों को संग्रहित करने का काम किया जाएगा।