महिलाओं के दुस्साहस की चर्चा आम

चंदौली। शनिवार की दोपहर महिलाओ ने बीमा के नाम पर लाखों रुपये के धांधली करने वाले कतिथ एजेंट को घर से चार किमी तक घसीटकर थाने लेकर पहुंची। एफ आई आर दर्ज कराई। वहीं महिलाओं के दुस्साहस की काफी चर्चा है।

सुड लाइफ एजेंट बनकर दर्जन भर से अधिक को लगाया चूना

थाना क्षेत्र के ही पहाड़पुर के रहने वाले गोविंद यादव सुड लाइफ एजेंट बनकर महुअर कला गांव के दर्जन भर से ज्यादा महिलाओं से सात वर्ष पूर्व रुपये जमाकराया था। इसमे उर्मिला देवी से ढाई लाख,विजय यादव से एक लाख,साधना देवी से एक लाख,रोशनी देवी से 25 हजार,पुष्पा देवी से 52 हजार,बिंदु देवी से डेढ़ लाख,चंद्रकला देवी से पचास हजार,साधना यादव से एक लाख बारह हजार ,संजू यादव से पचास हजार,फूलमती देवी से पचास हजार,गीता देवी से डेढ़ लाख,पूनम यादव से डेढ़ लाख,सुमन यादव से दो लाख,श्याम कुमारी से एक लाख व उर्मिला से पचहत्तर हजार रुपये जमा किये।

पैसा लेने के बाद नही दिया रसीद

सभी लोगों को आरोपित केवल दो या तीन रसीद देकर फरार हो गया। वहीं कुछ दिन बाद घर लौटा तो लोग तगादा करने के लिए गये तो गाली गलौज देकर भगा दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से 19 अक्टूबर को बलुआ थाने में तहरीर दिया। तहरीर की सूचना पर युवक फरार हो गया। शनिवार को गांव में होने की सूचना पर पहुँची पीड़ित महिलाओं ने उसे घर से चार किमी पैदल घसीट कर दोपहर में थाने लेकर पहुंची। जहां बलुआ पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । पीड़ित महिलाओं का कहना है कि यह बीमा के नाम पर कई लाख रुपये ग्रामीणों का लेकर बैठा है । मांगने पर गाली गलौज दे रहा है । इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।