झारखंड के चाईबासा में हवाईअड्डे के पास एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ 10 लोगों द्वारा कथित तौर पर गैंगरेप किए जाने की खबर से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है।

जबरन पकड़ के ले गये और सुनसान जगह पर किया गैंगरेप

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

झारखंड । साफ्ट वेयर इंजीनियर अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी। वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे। इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ धमके। उन्होंने पहले उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर पीड़िता को जबरन सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया।

बलात्कार की पुष्टि होने पर दस के खिलाफ FIR

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़िता द्वारा बताया गया है कि यह घटना गुरुवार की है। पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि होने के बाद हमने 10 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही, इस केस की जांच के लिए SIT गठित की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोग हैं जिन्हें चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है। 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पीड़ित युवती कर रही थी वर्क फ्राम होम कार्य

बता दें कि, पीड़ित युवती झींकपानी की रहने वाली है और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तथा वर्तमान में वह चाईबासा शहर के कमरहातु में किराये का मकान लेकर रह रही थी, जहां से वह ‘वर्क फ्रॉम होम’ माध्यम से अपना काम कर रही थी।

पुलिस ने लिया हिरासत में

अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता और उसका दोस्त घटना के बाद मुफस्सिल थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।