खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
डी डी यू नगर ,चंदौली। मुख्तार अंसारी के विधायक भतीजे मन्नू अंसारी के गनर से हुई लूट की घटना के बाद पीडीडीयू जंक्शन पर दिन भर जांच पड़ताल हुई। वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली की एसओजी जंक्शन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। दिन भर चली जांच के बाद टीम वापस लौट गई।

चाकू से हमला कर गनर की लूट ली कार्बाइन

पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से मंगलवार की शाम श्रमजीवी एक्सप्रेस में मऊ के मोहम्मदाबाद विधायक मन्नू अंसारी का गनर राकेश सवार हुआ था। ट्रेन सुल्तानपुर के समीप पहुंची थी कि कुछ बदमाशों ने राकेश पर चाकू से हमला कर कार्बाइन लूट ली और चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दिया। इसके बाद वे उतर कर भाग गए। सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मची हुई है।

गनर के कारबाईन लूटने वाले का स्केच आया सामने‚ पहचानने के लिए कोशिश जारी

सुल्तानपुर में सिपाही की राइफल लूटने वाले का स्केच सामने आया है पहचानने की कोशिश कीजिए मुगलसराय से सिपाही का पीछा करके ट्रेन में चढ़ने की बात सामने आई है मुगलसराय से ही पीछा करते हुए मौका पाकर सुल्तानपुर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है संभवत गाजीपुर बनारस मुगलसराय चंदौली जनपद की आस पास का रहने वाला व्यक्ति बताया जा रहा है जिस किसी को अंदाजा लगे कृपया सूचना देने की कृपा करें

गनर के लुटेरे की तलाश करने जंक्शन पर पहुॅची चंदौली, गाजीपुर, वाराणसी की एसओजी टीम

मंगलवार की रात ही पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर चंदौली, गाजीपुर, वाराणसी की एसओजी टीम पहुंच गई। यहां आरपीएफ और जीआरपी से जानकारी ली गई। वहीं प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में मंगलवार की दोपहर में श्रमजीवी एक्सप्रेस के दिव्यांग कोच में मोहम्मदाबाद विधायक मन्नू अंसारी के गनर राकेश सवार होते दिखे। अन्य कोई संदिग्ध नहीं दिखा है।

खंगाले जा रहे सी सी टी वी फूटेज

मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से कई सुरक्षा एजेंसियां भी इस मामले में निगाह लगाए हुए हैं। इस संबंध में पीडीडीयू जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही पर हमला करने वाले आरोपितों की पहचान व अन्य साक्ष्य के लिए पुलिस टीम जांच करने पहुंची थी। सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है।