खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सकलडीहा,चंदौली। रफ्तार की मार से मरने वालों की तायदात में कमी न आने के बाद भी रफ्तार रूकने का नाम ही नही ले रहा है। गुरूवार की देर रात कोतवाली क्षेत्र के अमित चैहान, बबुआ चैहान व मोनू चैहान अपाचे बाइक से नई बाजार से सकलडीहा रेलवे स्टेशन आ रहे थे। बाइक की रफ्तार तेज होने से अनियंत्रित होकर चतुर्भुजपुर गांव के पास सड़क किनारे बिजली के खम्भे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों दूर जा गिरे। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई।सकलडीहा थाना क्षेत्र के चतुर्भुजपुर में बृहस्पतिवार की रात बिजली के पोल से टकराने से जख्मी तीसरे बाइक सवार युवक की भी देर रात मौत हो गई। दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार की दोपहर में तीनों युवकों का शव जब उनके गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा, जो परिजनों की चीख पुकार से टूट रहा था।


कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव के समीप गुरुवार की देर रात दस बजे नई बाजार से तेज रफ्तार से आ रही बाइक बिजली के खम्भे से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया। एक घायल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी निवासी अमित चैहान (25), बबुआ चैहान (24) व मोनू चैहान (25) अपाचे बाइक से नई बाजार से सकलडीहा रेलवे स्टेशन आ रहे थे। बाइक की रफ्तार तेज होने से अनियंत्रित होकर चतुर्भुजपुर गांव के समीप सड़क किनारे स्थित बिजली के खम्भे से टकरा गई। रफ्तार इतनी तेज के साथ ही साथ टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों गेंद की तरह दूर जा गिरे। जिसके बाद अमित व बबुआ की मौके ओर मौत हो गई। जबकि मोनू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। और हास्पीटल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुॅच गई और घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां मोनू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाकी दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।