खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिलाधिकारी ईशा दुहन के निर्देश के क्रम में दिनांक 21.09.2022 से दिनांक 28.10.2022 तक जनपद में उपखनिजों के अवैध/ओवरलोड/बिना आईएसटीपी के परिवहन पर प्रभावी रूप से नियंत्रण बनाए जाने हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

65 वाहनों को पकड़कर किया गया बन्द‚ होगी खनिज विभाग को लगभग 33.50 लाख रुपए राजस्व की प्राप्ति

जिसमे अबतक कुल 65 वाहनों को पकड़कर नवीन मंडी चंदौली एवं भारत पेट्रोलियम सैयादराजा में बंद किया गया है। उक्त वाहनों से खनिज विभाग को लगभग 33.50 लाख रुपए राजस्व प्राप्त होगा।

कुल वाहनों से लगभग 50 लाख रुपए राज्स्व एवं जी एस टी अधिकारी ने बताया कि उक्त वाहनों से लगभग 38 लाख रुपए की होगी राज्स्व की प्राप्ति

उपरोक्त वाहनों पर सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (ARTO)एवं जी एस टी विभाग द्वारा भी कार्यवाही की जा रही है। इस सम्बन्ध में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा बताया गया कि कुल वाहनों से लगभग 50 लाख रुपए एवं जी एस टी अधिकारी द्वारा बताया गया की उक्त वाहनों से लगभग 38 लाख रुपए अनुमानित राजस्व की प्राप्ति होगी।

वर्तमान में अभियान जारी है। इस तरह जुर्माने की कुल धनराशि 121.50 लाख (एक करोड़ इक्कीस लाख पचास हजार रुपए) प्राप्त होगी।
इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने सख्त रूप से निर्देशित किया है कि जनपद में किसी भी स्थिति में अवैध खनिजो व ओवरलोड वाहनो का परिचालन न हो।पकड़े जाने ऐसे वाहनों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्यवाही जारी रहेगी।