प्रभात सिंह चन्देल

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र।उत्तर प्रदेश अंतर्गत जनपद देवरिया के अधिवक्ता उदयभान सिंह पर बीते 24 अक्टूबर को ही उनके गाँव के दबंग ब्यक्तियो द्वारा जान लेवा हमला करके बुरी घायल कर दिया गया था। हमलावरों के हमले से अधिवक्ता उदयभान के सिर में गंभीर चोट आयी है।अधिवक्ता पर जान लेवा हमले की सूचना पर जनपद देवरिया व प्रदेश के अधिवक्ताओ में खासा आक्रोश ब्याप्त है।


घटना की जानकारी होते ही सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने उक्त संबंध में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र लिखकर हमले में शामिल अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की माँग की है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि उक्त घटना में संलिप्त हमलावरों की गिरफ्तारी स्थानीय पुलिस द्वारा अभी तक नही की जा सकी है जिसको लेकर जनपद देवरिया व प्रदेश के अधिवक्ताओ में अत्यधिक आक्रोश ब्याप्त है।साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से घटना की उच्चस्तरीय जाँच करवाकर घटना में संलिप्त अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कारवाई करने और पीड़ित परिवार की सुरक्षा व्यवस्था का मुकम्मल इंतजाम करने की प्रबल मांग की है।