गुजरात में पुल हादसे में ह्दय विदारक घटना मृत आत्मा की शांति के दीप जलाकर चकिया स्थित गांधी पार्क में 2 मिनट मौन होकर श्रद्धांजलि दी गई

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। सोमवार की दोपहर गुजरात प्रदेश के मोरबी में केबल ब्रिज टूटकर नदी में गिरने की वजह से 140 –150 लोगों की मौत हो गई है। ब्रिज पर तकरीबन 400 से 500 लोग थे। घटना की सूचना मिलते ही पूरे प्रदेश सहित भारत में अफरा-तफरी मच गई। पीएम मोदी ने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी गहरा दुख व्यक्त किया।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से किया प्रार्थना

यह घटना पूरी तरह ह्दय विदारक है। घटना से पूरा प्रदेश सहित भारत आहत में है। वही घटना को लेकर चिंतित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मृत आत्मा की शांति के लिए दीप जलाकर चकिया स्थित गांधी पार्क में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

श्रद्धांजलि सभा के दौरान नि. प्रदेश सचिव समाजवादी लोहिया वाहिनी उत्तर प्रदेश मुस्ताक अहमद खां ने कहा कि हम पार्टी और अपनी ओर से मृतक के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। साथ ही जो भी लोग इस ब्रिज को बनाने में शामिल थे इसकी जांच की जानी चाहिए।

श्रध्दांजलि सभा में ये रहे मौजूद

इस ब्रिज को ठीक करने के बाद इसका उद्घाटन हुआ और मरम्मत के बाद ही ब्रिज गिर गया इसके पीछे क्या कारण है। इसकी जांच हो,इस दौरान समाजवादी पार्टी के ,अजय गुप्ता‚ विजय कुमार एडवोकेट,,अफ्साद खान, अफरोज खान, महेन्द्र राव,रामकृत एडवोकेट, मोहन चौहान,सत्यम सोनकर ,उस्मान अली बबलु,विनोद यादव,शुक्ला जी,विजय सोनकर,नौशाद मंसुरी, विनोद गुप्ता,कल्लु चौहान,अनिल भाई आदि नगर के संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।