कस्टमर बनकर पहुॅची पुलिस ‚किया स्पा सेन्टर का भंडा फोड़‚ संचालक और मकान मालिक फरार

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी । एक तरफ न्याय के लिए लोग पहुचते है। ऐसे ही स्थान पर SPA CENTER के नाम पर जिस्म फरोसी का धंधा चल रहा था। वह भी मात्र कचहरी और अर्दली बाजार पुलिस चौकी के चंद कदम की दूरी पर ।

पुलिस चौकी के पास तीन मंजिला मकान में स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार का कैंट एसीपी ने शुक्रवार की दोपहर भंडाफोड़ किया। पार्लर से दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

SPA CENTER – के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक दवाएं, शराब और बीयर की खाली बोतलें बरामद

कमरे से आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक दवाएं, शराब और बीयर की खाली बोतलें बरामद हुईं। पार्लर संचालक और मकान मालिक मौके से फरार हो गए।  

एसीपी कैंट मनीष शांडिल्य को गोपनीय सूचना मिली कि कचहरी पुलिस चौकी के सामने एक नामी मिठाई की दुकान के बगल गली में कई दिनों से स्पा पार्लर का संचालन हो रहा है।

तीन मंजिला मकान में दिन और रात लग्जरी गाड़ियों से युवक और युवतियां आती और जाती रहती हैं। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की।

फर्जी ग्राहक बनकर किया इस अवैध धंधे का पर्दाफाश

जानकारी होने पर एसीपी ने तीन मंजिला मकान की निगरानी बढ़ाई। दोपहर में अर्दली बाजार चौकी के दारोगा राजकुमार को ग्राहक बनाकर स्पा पार्लर में भेजा। खुद को रेलकर्मी बताते हुए राजकुमार अंदर जैसे ही दाखिल हुआ कि मकान के गेट पर ताला बंद कर दिया गया। 

SPA CENTER की युवती ने किया रिसिब और बताया कि वेट फार मी

राजकुमार को एक युवती ने अंदर बैठाया और कहा कि वेट फार मी । एक घंटे बाद आप का नंबर आएगा। बातचीत में 3500 रुपये में मसाज का रेट भी हो गया तय। अंदर अलग-अलग केबिन बने हुए थे। एक केबिन में प्रदीप सोनकर नामक युवक का मसाज चल रहा था। इस बीच दारोगा राजकुमार पार्लर की गतिविधियों पर नजर रखते हुए एसीपी के संपर्क में बराबर बना रहा।

SPA CENTER पर लेडिज व जेंस कांस्टेबिल के साथ ACP ने किया रेड

कुछ समय बीतने के बाद ही महिला और पुरूष आरक्षी के संग कैंट एसीपी ने स्पा पार्लर पर छापा मारा। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया गया। दो युवतियों और सिगरा छित्तूपुर निवासी प्रदीप सोनकर को गिरफ्तार किया गया।

SPA CENTER की युवतियों में एक शिवपुर और दूसरी गाजीपुर की

युवतियों में एक गाजीपुर की और दूसरी शिवपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं।स्पा पार्लर के अंदर से शराब, बीयर की खाली बोतलें, आपत्तिजनक सामग्री, क्यूआर कोड स्कैनर, रजिस्टर, विजिटिंग कार्ड समेत अन्य सामान बरामद हुए।

SPA CENTER के संचालक की तलाश तेज

कैंट एसीपी मनीष शांडिल्य ने बताया कि इस कृत्य में जो भी शामिल होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्पा पार्लर संचालक पिता-पुत्र समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को टीमें दबिश दे रही हैं।

देह व्यापार का संचालन करने वाले पिता-पुत्र

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार का संचालन करने वाले पिता-पुत्र हैं। दोनों कोलकाता के रहने वाले हैं। बेटे का नाम अनमोल और पिता का नाम शरद है। उधर, मकान मालिक और पार्लर संचालक दोनों फरार हो गए।

कई बार गोपनीय सूचनाएं देने के बाद भी पुलिस नही कर सकी थी SPA CENTER भंडाफोड़

पिछले कई माह से स्पा पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित हो रहा था। पूरा इलाका त्रस्त था। कई बार गोपनीय सूचनाएं चौकी और थाने पर दी गई लेकिन पुलिस भंडाफोड़ नहीं कर पा रही थी।

जब ACP ने खुद संभाली कमान‚ ऐसे दिया ऑपरेशन को अंजाम

यही कारण रहा कि एसीपी कैंट ने खुद कमान संभाली और अर्दली बाजार के एक दारोगा को टीम में शामिल करते हुए प्लान तैयार किया और छापा मारा। जिसके बाद सारा मामला सामने आ गया। सवाल यह उठता है कि पुलिस के नाक के नीचे से यह कारनामा चल रहा था। आखिर कब तक चलता।