खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। कोतवाली थाना क्षेत्र के दिरेहूॅ गाँव में उस समय अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई जब अनियंत्रित कार लोहे का दरवाजा तोड़ते घर में जा घुसी। और देखते ही देखते कार ने घर के अन्दर सो रही वृद्ध महिला को अपनी चपेट में लिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।

इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी लेकिन हास्पीटल पहुचने पर डाक्टरों ने भी उन्हे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार दिरेहूॅ गाँव निवासी अलीम शाह के यहां कुछ रिश्तेदार लोग मारुति स्विफ्ट कार से आए थे और दरवाजे पर ही कार खड़ी कर अंदर गए हुए थे। कार का ड्राइवर भी मौके पर नहीं था। उन्हे क्या पता था कि ऐसी अनहोनी हो सकती है।

बच्चों के लापरवाही के वजह से गई वृद्धा की जान

इसी बीच घर के कुछ बच्चों ने कार की चाबी लेकर दरवाजे पर खड़ी कार को स्टार्ट कर दिया इसके साथ ही एक्सीलेटर दबा दिया। जिसकी चपेट में आने से 65 वर्षीय मफीदुन निशा पत्नी स्वर्गीय जिन्ना शाह बुरी तरह घायल हो गई और तडपने लगी । आनन फानन में उन्हे स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया लाया गया जहा पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

परिजनों में मचा कोहराम

वहीं घटना के बाद पीड़ित के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी हरिकेश ने बताया कि घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। पुलिस मौका मुआयना कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। वहीं अचानक हुई इस घटना से गांव का माहौल गमगीन हो गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।