जनजाति गौरव दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियां निर्धारित समय अवधि में की जाये पूर्ण-जिलाधिकारी

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह, पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह व मुख्य विकास अधिकारी सौरभ गंगवार ने संयुक्त रूप रूप से आज प्रस्तावित जनजाति गौरव दिवस के कार्यक्रमों के सफल संचालन हेतु जनपद के विकास खण्ड बभनी में स्थापित सेवा समर्पण संस्थान सेवाकुंज कारीडाड़ चपकी में कार्यक्रम स्थल का औचक निरीक्षण किया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

इस दौरान जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल के बगल हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को हेलीपैड स्थल पर समस्त तैयारियों को समय से पूर्ण करने हेतु निर्देेश देते हुए कार्यक्रम स्थल पर बनने वाले मंच, सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थल, प्रदर्शनी, लगाने हेतु की जा रही तैयारियों के सम्बन्ध में अधिशासी अभियन्ता से जानकारी प्राप्त करने के साथ ही उन्होंने कहा कि जनजाति गौरव दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियां निर्धारित समय अवधि में पूर्ण कर ली जाये।

सभी विभाग आपस में समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भागीदार निभायें। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम स्थल परिसर में साफ-सफाई रखने, झाड़ियों की कटान कराने, वाहनों को खड़ा के लिए पार्किंग की व्यवस्था कराने, लोगों को पीने हेतु शुद्ध पेयजल व बेरिकेटिंग कराने के साथ ही आदि महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने के लिए तैयारियों के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देेशित किया गया। इस दौरान अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) सहदेव कुमार मिश्र, डी0पी0आर0ओ विशाल सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी रमाशंकर यादव, सेवा समर्पण संस्थान कारीडाड़ चपकी के आनन्द जी, अपर जिला सूचना अधिकारी विनय कुमार सिंह सहित अन्य उपस्थित रहें।