खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर चन्दौली।आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव के लिए अपने आवेदन फार्म जारी किए हैं पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में सभासद पद के दो उम्मीदवारों को तथा नगर पंचायत सैयदराजा के एक उम्मीदवार को चेयरमैन पद हेतु आवेदन पत्र दिया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

सामान्य जन में खराब छवि वालो लोगों को आम आदमी पार्टी टिकट नहीं देगी

इस अवसर पर बोलते हुए पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कि ट्रिपल सी यानि भ्रष्टाचारियों (करप्ट) लोगों को,आपराधिक इतिहास वाले लोगों को और सामान्य जन में खराब छवि वालो लोगों को आम आदमी पार्टी टिकट नहीं देगी। ये तीन चीजें आम आदमी पार्टी के भावी प्रत्याशियों के लिये महत्वपूर्ण होगी।

अगर कोई व्यक्ति भ्रष्टाचार में लिप्त है तो आम आदमी पार्टी जातिगत नहीं पा सकता अगर किसी व्यक्ति के पास अपराधिक इतिहास है तो आम आदमी पार्टी का टिकट नहीं पाएगा अगर उसका चरित्र सामान्य जन में ठीक नहीं है तो उसे आम आदमी पार्टी का टिकट नहीं मिलेगा।

पार्टी के टिकट लिए 7007185052 पर कॉल करके कर सकते हैआवेदन प्राप्त

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ‘एडवोकेट’ ने कहा आम आदमी पार्टी का आवेदन और कोई भी व्यक्ति जो स्वच्छ छवि का है उस पर कोई आपराधिक आरोप नहीं है तथा आमजन में उसकी छवि अच्छी है तो वह नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट लिए 7007185052 पर कॉल करके आवेदन प्राप्त कर सकता है। आवेदन पत्र के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड,पासपोर्ट साईज फोटो आदि जमा करना होगा। साथ ही उसे वार्ड के प्रत्येक मोहल्ले से 10 ‘आप’ समर्थक साथियों के नाम और नंबर तथा वार्ड के प्रत्येक बूथ पर 10 ‘आप’ समर्थक साथियों के नाम और नंबर देने पड़ेंगे।