गुरु नानक देव जी महाराज का 553 वां प्रकाश पर्व श्रद्धा व उल्लास के साथ धूम धाम से मना

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क 

पीडीडीयू नगर‚ चन्दौली। नगर के जी टी रोड स्थित गुरुद्वारा पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने सिखों के पहले गुरु गुरु साहिब श्री गुरु नानक देव जी महाराज का 553 वां प्रकाश पर्व श्रद्धा व उल्लास के साथ धूम धाम से मनाया।

नगर के एक लॉन में मीटिंग कर उन्होंने किसानों की समस्या पर उन्होने चिन्ता जताई इस दौरान उन्होने जनपद में धान खरीद में हो रहा है भ्रष्टाचार व किसानों के धान को औने पौने दामों में खरीद कर उसे रामपुर जनपद में बेचने की चर्चा की।जिब

जब पिता संस्था के लोग मिले टिकैत से ……..

दिल्ली में वायु प्रदूषण के मचे हाय तौबा के बीच किसान नेता राकेश टिकैत जी से जब पिता संस्था के लोगों का मिलना हुआ तो चन्धासी कोल मंडी की धूल,धुंआ और प्रदूषण पर सतनाम सिंह ने राकेश टिकैत जी से संवाद करने से खुद को रोक नहीं सके सतनाम सिंह।

एशिया प्रसिद्ध कोयला मंडी का धूल,धुँआ की समस्या भी कम चर्चित नहीं

चन्दौली जिला धान के कटोरा के लिए जितना प्रसिद्ध हैं यहां एशिया प्रसिद्ध कोयला मंडी का धूल,धुँआ की समस्या भी कम चर्चित नहीं है। इसी मुद्दे पर हो रहे धूल मुक्त चंधासी अभियान-पर हो रहे आंदोलन की जानकारी देते हुए सतनाम सिंह और साथ में चन्द्रभूषण मिश्रा जी ने अपनी जनपद की जटिल समस्याओं से उन्हे अवगत कराया।

लाखों लोगों की जिन्दगी से खेल रहे है जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन

लाखों लोगों की जिन्दगी से खेल रहा है जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन। बताते चलें कि पिता संस्था इस पर कई वर्षो से आंदोलनरत हैं। वे अक्सर मुहिम चलाकर लोगों की जान से हो रहे खेलवाड़ से बचाने का हर सम्भव प्रयास कर रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

बहुत अफ़सोस की बात है की यहां के चेयरमैन भाजपा के विधायक भाजपा के और सांसद भाजपा के जो केन्द्रीय मंत्री भी है उसके बावजूद भी किसी के कानो तले जुईं नहीं रेंग रही है। जिसका खमियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। इस धूल के कारण सैकड़ो लोगों को अपनी जान भी गवानी पड़ी है। अब देखने वाली बात होगी कि सत्ता में बैठे लोग और उच्चाधिकारी कब तक झाड़ते रहेंगे अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला या जनता को मिलेगा इन्साफ।