खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

डी डी यू नगर ‚चंदौली। बृहस्पतिवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह गांव के समीप हाईवे पर भारी वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रामा सेंटर में रेफर करते समय एंबुलेंस में घायल युवक की मौत

ट्रामा सेंटर में रेफर करते समय एंबुलेंस में घायल युवक की मौत हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे से ओपीडी और शाम तक इमरजेंसी सेवाएं बंद रहीं। पुलिस ने मामला शांत कराया।

प्राप्त समाचार के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के माटी गांव निवासी राघवेंद्र त्रिपाठी (42) रामनगर में परिवार के साथ रहते थे। बृहस्पतिवार को वे खेती के काम से अपनी बाइक से गांव आ रहे थे। सुबह 10 बजे के करीब अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघीताली पुल के समीप अज्ञात भारी वाहन की चपेट में आ गए। इस हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

एंबुलेंस में शिफ्टिंग के दौरान करीब 11.30 बजे घायल की हुई मौत

स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल भेजा। वहां इमरजेंसी में तैनात डॉ. संजय कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन एंबुलेंस में शिफ्टिंग के दौरान करीब 11.30 बजे घायल की मौत हो गई।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू

इस पर डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही सीओ सदर रामवीर सिंह, सदर कोतवाल संतोष सिंह, सैयदराजा कोतवाल शेषधर पांडेय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों को घटना की जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पुलिस की चतुराई से मामला हुआ शांत‚ शव भेजा गया पी एम के लिए

इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ रामवीर सिंह ने बताया परिजनों की तरफ से डॉक्टरों की लापरवाही के बाबत तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इससे मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया, लेकिन ओपीडी व इमरजेंसी सेवा शाम तक बंद रही। वहीं सीएमएस उर्मिला सिंह ने कहा कि चिकित्सकों ने हंगामे के चलते ओपीडी बंद कर दी। अस्पताल में इमरजेंसी सेवा पूरी तरह से बहाल है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow