खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर । बाजार कर ऑटो से घर लौट रही नाबालिग लड़की को सरेशाम किडनैप कर लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। । दुस्‍साहसी बदमाश चार घंटे तक लड़की से छेड़खानी करते रहे। इसके बाद लड़की को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सी एम योगी के क्षेत्र गोरखपुर में कुछ मनबढ़ और दुस्‍साहसी बदमाशों ने बाजार से ऑटो से घर लौट रही नाबालिग लड़की को सरेशाम किडनैप कर लिया। वे चार घंटे तक लड़की से छेड़खानी करते रहे। उधर बेटी के घर न लौटने पर मां ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की सक्रियता बढ़ी तो बदमाश लड़की को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। अब पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। 

किडनैपिंग के बाद घबराकर माँ ने पुलिस को दी इत्तीला

जिले के चिलुआताल के एक गांव की रहने वाली किशोरी बाजार गई थी। देर शाम तक जब वह बाजार से घर नहीं लौटी तो उसकी मां को अनहोनी की आशंका होने लगी। उसने 112 नम्बर पर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीआरवी व स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई। इस बीच किशोरी अपने घर पहुंच गई। पूछताछ में उसने बताया कि बाजार से घर आते समय वह ऑटो में बैठी थी।

बदमाशों ने चार घंटे तक किया छेड़खानी

कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद ऑटो चालक ने मोबाइल से बात कर उसके गांव के रहने वाले एक युवक को बुला लिया। युवक अपने तीन साथियों के साथ आया और ऑटो में बैठ कर सभी उसे लेकर छामू थान की तरफ चले गए। चार घंटे के बाद रात में गांव के किनारे छोड़ कर फरार हो गए। शनिवार को किशोरी की मां ने चिलुआताल थाने में तहरीर दी। पुलिस जांच कर रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow