खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मंगलवार को जनपद के समस्त विकासखंड पर प्रधानमंत्री/ मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थियों को आवास स्वीकृति, प्रथम किस्त की धनराशि का डिजिटल अंतरण एवं पूर्ण आवासों के गृह प्रवेश का कार्यक्रम आयोजित हुआ।

लखनऊ के कार्यक्रम का सभी जगहों पर किया गया सजीव प्रसारण

सभी विकास खंडों के सभागार में उपस्थित लाभार्थियों को लखनऊ में मुख्यमंत्री , उपमुख्यमंत्री , ग्राम विकास राज्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में प्रदेश स्तरीय स्वीकृति पत्र एवं चाबी वितरण के आयोजित कार्यक्रम का सजीव प्रसारण प्रातः 10:00 बजे से दिखलाया गया।

विकास खंड सदर में मुख्य विकास अधिकारी अजीतेंद्र नारायण एवं परियोजना निदेशक द्वारा सजीव प्रसारण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।

जनपद के सभी विकास खंडों पर आयोजित कार्यक्रम में माननीय विधायक पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर, सहित ब्लॉक प्रमुख ग्राम, प्रधान एवं अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

कार्यक्रम में कुल 52 प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को चाबी वितरण तथा मुख्यमंत्री आवास के 85 लाभार्थियों को आवास स्वीकृति पत्र तथा 32 लाभार्थियों को चाबी वितरण किया गया।

कार्यक्रम के पश्चात जनपद के सभी विकास खंडों में कुल 9 प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों तथा 9 मुख्यमंत्री आवास के लाभार्थियों को गृह प्रवेश कराया गया ।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow