दिल्ली पुलिस तेजी से श्रद्धा हत्याकांड मामले की तह तक पहुंचने की कर रही हर कोशिश

ATM से खुली श्रध्दा मर्डर की मिस्ट्री

पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा आफताब

मजबूत सुराग साबित हुआ खाते में हुआ ट्रांजेक्शन

आफताब ने बाथरूम में किए शव के 35 टुकड़े! 

✍️खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। एक लव स्टोरी जिसे हेट स्टोरी कहा जाए तो ग़लत नहीं होगा…मुंबई में मोहब्बत हुई…लड़की ने प्यार के लिए अपने घर को छोड़ दिया…माता-पिता को छोड़ दिया…दिल्ली में नई ज़िंदगी की तलाश में आई…लेकिन यहां प्रेमी ने उसके साथ जो किया, उसके बारे में सोचकर भी रूह कांप जाती है…पहले गला घोंटकर लड़की को मारा।

फिर लाश के 35 टुकड़े किए…उन टुकड़ों को फ्रिज में रखा और फिर बारी-बारी से रात के वक़्त उन टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा। 6 महीनों के बाद आफ़ताब के इस ख़ौफ़नाक अंजाम का राज़ खुला है…कई राज़ अभी खुलने बाक़ी है। अब तक की तफ्तीश के बाद पुलिस को शक है कि कत्ल के बाद श्रद्धा के शव के बाथरूम में 35 टुकड़े किए गए थे।

साथ ही, शावर से पानी चलाकर छोड़ देता था ताकि शव आसानी से कट जाए और खून बह जाए। आफताब के साथ एफएसएल टीम उसके फ्लैट पर जांच के दौरान मौजूद थी। इसके अलावा घर में काफी लिटरेचर की बुक्स मिली हैं. इससे यह पता चलता है आफ़ताब को किताबें पढ़ने का शौक है।

आफताब जिस डेटिंग ऐप Bumble के जरिए श्रद्धा के संपर्क में आया था, उसी ऐप से दूसरी लड़की (साइकोलॉजिस्ट) के संपर्क में आया और उसके साथ डेट उस समय कर रहा था जब फ्रीज में श्रध्दा के शव के 35 टुक्डे मौजूद रहे।

दोस्त की आशंका के बाद दर्ज हुआ था मामला

पालघर पुलिस के सामने 12 अक्टूबर को माणिकपुर पुलिस थाने में श्रद्धा वालकर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. दरअसल, श्रद्धा के बचपन के दोस्त लक्ष्मण ने श्रद्धा के पिता विकास वालकर को बताया था कि उनकी बेटी से उसका पिछले कई महीनों से संपर्क नहीं हो रहा है और अनहोनी की आशंका है. इसके बाद श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने शिकायत दर्ज कराई थी।

खबरी पोस्ट की इस खबर को अवश्य देखे पता नहीं कितनी ‘अंकिता’ खतरे में हैं और कितने सिरफिरे ‘शाहरुख’ सड़कों पर घूम रहे हैं?- Khabari Post https://khabaripost.com/pata-nahi-kitani-ankita-khatare-me/

पिछले दिनों झारखंड में अंकिता को एक सिरफिरे आशिक ने जला दिया। अंकिता मर गई। तड़प तड़प कर मरी थी। मरने के समय तक अपने जिंदा बचने की संभावनाओं के बारे में पूछती रही। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने जला डाला उसे। एकतरफा प्यार में प्रत्युत्तर के अभाव से खफा शाहरुख को शायद कोई भय नहीं था। लग तो रहा है जैसे शाहरूख को न कानून का डर था, न समाज का। मानवता को शर्मसार करनेवाली झारखंड की यह घटना महज एक घटना नहीं है। भविष्य में ऐसी और भी घटनाएं सामने आ सकती हैं अभी इसकी सम्भावना ही ब्यक्त की जा रही थी और आ ही गई । ʺʺहमारे इसके पूर्व के सम्पादकीय कालम https://khabaripost.com में प्रकाशित खबर – पता नहीं कितनी ‘अंकिता’ खतरे में हैं और कितने सिरफिरे ‘शाहरुख’ सड़कों पर घूम रहे हैं? – Khabari Post https://khabaripost.com/pata-nahi-kitani-ankita-khatare-me/ पर क्लिक कर देख सकते है खबरी पाेस्ट ने बेवाक तरीके से सरकार को आगाह करने के साथ ही साथ यह अंदेशा भी जताया था कि इस तरह की और भी घटनाएं हो सकती है।‘‘ वही बता देना चाहते है कि हर बार केवल अंकिता और श्रध्दा ही क्यों जलाई व दफनाई जाती है ‚शबनम क्यों नही ?

जिस प्रकार मानवता को शर्मसार करनेवाली झारखंड की यह घटना महज एक घटना नहीं थी ‚ वैसे ही 12 अक्टूबर 2022 को माणिकपुर पुलिस थाने में श्रद्धा वालकर की घटना। कथित रूप से श्रद्धा वालकर के शव के 35 टुकड़े फेंके थे. पूनावाला पर आरोप है कि उसने करीब तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली में अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखे थे और कई दिनों में उन्हें ठिकाने लगाया थाभविष्य में ऐसी और भी घटनाएं सामने आ सकती हैं अगर इस दर्दनाक घटना को सिर्फ अंकिता और श्रद्धा वालकर के साथ शाहरुख और आफताब अमीन पूनावाला  के पंथ के नजरिए से देखा गया तो यह एक बेहद दुखदायक तथ्य ही होगा।

नजर इस बात पर होनी चाहिए कि शाहरुख और आफताब अमीन पूनावाला को इस वीभत्स हत्याकांड की सजा कैसे और कितनी मिलती है? इस मसले पर अंकिता और श्रध्दा वालकर को कितना न्याय मिल पाता है? सोशल मीडिया पर जिस तरह यह घटना वायरल हो रही हैं। अगर समुचित और सख्त कार्रवाई नहीं किया गया, कानून के मुताबिक अगर शीघ्र कठोर सजा नहीं दी गई तो पता नहीं कितनी अंकिता और श्रद्धा वालकर खतरे में आ जायेंगी? और पता नहीं कितने और शाहरुख आफताब अमीन पूनावाला दुस्साहस कर बैठेंगे ?

साकेत कोर्ट ने दी दिल्ली पुलिस को परमिशन, अब कत्ल के राज खोलेगा आफताब

दिल्ली के साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्या मामले (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट (Narco Test) कराने की इजाजत दे दी है. अब दिल्ली पुलिस जल्द ही हत्या के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराएगी. दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में नार्को टेस्ट की इजाजत के लिए अर्जी लगाई थी. मामले में आफताब लगातार जांच भटकाने की कोशिश कर रहा है।

हत्या के 6 माह बाद सामने आया मामला
सूत्रों की मानें तो यह दूसरी लड़की जून-जुलाई में कई बार आफताब के किराए वाले मकान में आई थी. आफताब ने श्रद्धा वॉकर के शरीर के अंगों को फ्रिज और किचन में छिपा दिया था. पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी, उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा एवं एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया. आफताब अमीन पूनावाला की गिरफ्तारी के बाद यह नृशंसा घटना छह माह बाद सामने आई।

डक्टर ने खोला बडा राज ‚ पी टी आई के अनुसार

श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी का इलाज करने वाले डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब पूनावाला जब इलाज के लिए उनके पास आया था, तो बहुत आक्रामक और बेचैन था तथा उन्होंने उससे जब चोट के बारे में पूछा तो आरोपी ने बताया कि फल काटते वक्त उसे यह चोट लगी. कुमार ने कहा, ‘मई में वह सुबह के समय आया था. मेरे सहायक ने मुझे बताया कि एक व्यक्ति आया है, जिसे जख्म है. जब मैंने उसे देखा तो वह गहरा घाव नहीं था, बल्कि मामूली था. जब मैंने उससे पूछा कि चोट कैसे लगी तो उसने बताया कि फल काटते वक्त चोट लगी. मुझे कोई शक नहीं हुआ था, क्योंकि वह चाकू से होने वाला छोटा-सा घाव था।

आफताब को नहीं था पछतावा

पालघर जिले को वसई पुलिस ने जब सबके बयान दर्ज किए तो श्रद्धा के गुमशुदगी का कोई दुख या पछतावा आफताब को नहीं था. आफताब, श्रद्धा से सिर्फ़ झगड़ा होने घर छोड़कर जाने की बात करता रहा ।

26 अक्टूबर के दिन वसई पुलिस ने आफताब का पहली बार बयान लिया. 14 मई के दिन श्रद्धा और आफ़ताब छतरपुर के घर में शिफ्ट हुए थे. आफताब ने अपने पहले बयान में बताया की 22 मई को झगड़े के बाद श्रद्धा अपना फ़ोन लेकर घर छोड़कर चली गई थी। श्रद्धा का फोन 26 मई को बंद हुआं । वसई पुलिस ने जांच में पाया कि श्रद्धा का फ़ोन 22 मई से 26 मई के बीच ऑनलाइन पैसे ट्रांसफ़र करने के लिए इस्तेमाल हुआ। श्रद्धा के बैंक अकाउंट से 54 हजार रुपये आफ़ताब के अकाउंट में ऑनलाइन ट्रांसफर हुए। जिस समय फोन से ऑनलाइन ट्रांजैक्शन हुआ फोन का लोकेशन छतरपुर ही था. इसी झूठ से आफताब बेनकाब हो गया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow