महिला को आई गम्भीर चोटे,हालत सीरीयस ,दो नाबालिक पुत्रियां व पिता भी घायल
तरूण मित्र न्यूज
चकिया,चंदौली।
रविवार को प्रातः ही कोतवाली क्षेत्र के ढ़ोढ़नपुर गाँव में बार – बार घर्मान्तरण के लिए प्रेरित करने के बाद भी नही माने जाने पर पानी के विवाद के बहाने को लेकर एक महिला व उसकी दो नाबालिक पुत्रियों को इस कदर पीटा कि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुत्रियों व पिता को भी चोटे आई है।


प्राप्त समाचार के अनुसार रविवार की प्रातः ही गीता देवी पत्नी नरोत्तम जब अपने खेत में लहंग काट कर रखी हुई थी तभी लगतार धर्मान्तरण का दबाव बना रहे राजेश,नरेन्द्र,सचिन,सुरेश,सूरज,सर्वेश,राधिका,फूला,मीरा देवी एक राय होकर पहले तो इनके खेत में पानी खोल दिया फिर जब वे पानी खोले जाने पर गीता देवी ने मना किया तो गाली गलौज करने लगे बार- बार मना करने के बाद आखिरकार उनसे रहा नही गया और लगभग एक दर्जन की संख्या में उन्होने गीता देवी व उनकी पुत्रियों पर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

जान बचाने के लिए घर में भागी तो वहाँ पर भी नही छोडा और कर दिया कुल्हाडी से वार‚ जाते समय नोच ले गये मंगलसूत्र

जब गीता देवी व उनकी पुत्रिया भागकर घर चली गई जिससे उनकी जान बच जाय को उन्होने घर में भी घुसकर मारा पीटा और कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया जिससे गम्भीर चोटे आई इसी दौरान मंगलसूत्र और अन्य जेवरात भी उठा ले गये। शोर गुल की आवाज सुनकर जब गीता देवी के भसुर सतानन्द व बच्चन लाल आये तो उनको भी मारे पीटे काफी संख्या में गाॅव के लोग इकट्ठे हो गये जिससे उकनी जान बच सकी और वे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। गीता देवी ने बताया कि लगातार उनको धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे। आखिरकार वे लोग जान लेने पर ही उतारू हो गये। इसके पहले भी इसी वर्ष दो बार हमला कर चुके है।बताया कि इनका आपराधिक तत्वों से भी सम्बंध है। और ये कई मुकदमों में वांछित है। घायला ने प्रथम सूचना रिर्पोट दर्ज करने के लिए भी प्रार्थना पत्र दिया है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow