खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क 

लखनऊ। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।प्रशिक्षु नर्स के साथ क्रूरता हदे पर कर उसका क्या हश्र हुआ । इसका ज्वलन्त उदाहरण देखने को इस घटना से मिल रहा है।

नर्सिंग की पढ़ाई के दौरान भवानीपुर के आवेंद्र सोनवानी से हुई थी दोस्ती

बता दे कि पीड़ित नर्स के द्वारा स्थानीय थाने में तहरीर देकर भवानीपुर करेंद गांव निवासी अवेंद्र कुमार सोनवानी पुत्र संतराम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि बिजनौर इलाके में स्थित एक संस्थान से नर्सिंग की पढ़ाई के दौरान भवानीपुर गहदो के आवेंद्र सोनवानी से प्रशिक्षु नर्स की दोस्ती हुई थी।

अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो कॉल कर शादी का बनाया दबाव

पीड़िता सरकारी अस्पताल में प्रशिक्षण ले रही थी। इस दौरान आवेंद्र से उसकी दोस्ती हो गई थी। झांसा देकर उसने प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो कॉल कर शादी का दबाव बनाया।

कर दी हदे पार ‚ दी हत्या की भी धमकी

इस दौरान आवेंद्र ने प्रशिक्षु नर्स को प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से उसका नाम लिखने के लिए कहा। विरोध पर परिजनों की हत्या करने की धमकी दी और वीडियो वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों ने केस दर्ज कराया था। 

पुलिस ने मंगलवार माल रहीमाबाद मोड़ पर स्थित शेखवापुर मोड़ से आरोपी अवेंद्र कुमार सोनवानी को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं दूर फरार होने के लिये सवारी का इंतजार कर रहा था।