खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

कानपुर। एक महिला ने दो सगी बहनों पर तेजाब फेंक दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है। मामला जिले के जूही परमपुरवा में रतजगा कार्यक्रम के दौरान का है।

मोहल्ले के कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान हुई घटना

दो सगी बहनें यास्मीन और शाहीन मोहल्ले के कार्यक्रम में शामिल होने गईं थीं। इस दौरान एक महिला ने दोनों के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गईं। दोनों के पिता जमील अहमद टेंट की दुकान चलाते है।

तेजाब की बोतल लेकर नाचने के दौरान खुला बाटल की बोतल

मोहल्ले में अतीक के बेटे बब्लू और बेटी सलमा की शादी का कार्यक्रम था। इसमें नाच-गाना चल रहा था। इसमें अतीक की छोटी बहू रूबीना हाथ में तेजाब की बोतल लेकर नाच रही थी। इस दौरान बोतल का ढक्कन खुल गया और तेजाब दोनों बहनों के चेहरे पर गिर गया।

दोनों को गुरू तेगबहादुर सिंह चैरिटेबल अस्पताल में कराया गया भर्ती

जिसके पश्चात परिजन दोनों को आनन फानन में हैलट लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया। दोनों को गुरू तेगबहादुर सिंह चैरिटेबल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां दोनों का हालत गंभीर बताई जा रही है।

ACID ATTACK के मामले में तीन गिरफ्तार

ACID ATTACK के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें अतीक का बेटा अनीस, बेटी गुलफसा और दामाद शेखू शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow