आप”ने किया सैय्यदराजा में किया विशाल कार्यकर्ता-सम्मेलन

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर‚ चन्दौली।शुक्रवार को नगर पंचायत सैय्यदराजा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में मुख्य अतिथि प्रदेश प्रवक्ता व चंदौली निकाय चुनाव प्रभारी इमरान संभलशाही जी ने विशाल समूह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे गुजरात का चुनाव नजदीक आ रहा हैं,वैसे ही भाजपा की बैचेनी बढ़ती जा रहीं हैं। रोज-रोज नया प्रोपोगंडा, काम तो कुछ किया नहीं तो जनता को क्या बतायें,धर्म,जाति की राजनीति को हवा देनें का कार्य ही किया जा रहा है।

भाजपा प्रोपोगंडा करती हैं,”आप” काम की बात-इमरान संभलशाही

उन्होने कहा कि भाजपा के नेताओ द्वारा, जबकि हम जनता को दिल्ली मॉडल के आधार पर वोट करने की बात कर रहें हैं, अब गुजरात सहित पूरे देश में केजरीवाल के विकास मॉडल की चर्चा हो रहीं हैं। इमरान जी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि नगर-निगम में व्याप्त भ्रष्ट तंत्र का सफाया करने में आम आदमी पार्टी का सहयोग करें और एक साफ-सुथरी व्यवस्था को स्थापित करें।

भ्रष्ट्र-तंत्र रूपी गंदगी को साफ करने के लिए उनको जिम्मेदारी सौंपी जाए जिनकी पहचान और हथियार झाड़ू

उन्होंने कहा कि जनता ने आज तक सभी राजनीतिक दलों को परख लिया है और उनके झूठे वादों से नुकसान भी उठाया है इसलिए अबकी बार भ्रष्ट्र-तंत्र रूपी गंदगी को साफ करने के लिए उनको जिम्मेदारी सौंपी जाए जिनकी पहचान और हथियार झाड़ू है। इमरान जी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में “आप” सभी सीटों पर मजबूती के साथ लड़ेगी और जिस प्रकार जनता आम आदमी पार्टी को अपना सहयोग और आशीर्वाद दे रही है उससे स्पष्ट है कि हम बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे।

भाजपाईयों के सिर से सत्ता का भूत उतारेगी आम आदमी पार्टी-संतोष कुमार पाठक एडवोकेट

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक जी ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपाईयों के सिर से सत्ता का भूत सिर्फ झाडू से उतरेगा
जिलाध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि भाजपाइयों ने सैयदराजा को कमीशन खोरी का हब बना लिया है। नगर पंचायत से जम शासन से ढेर सारे पैसे प्राप्त हुए परंतु यहां के चेयरमैन, यहां के भाजपा विधायक और यहां के सांसद ने उस सरकारी पैसे की बंदरबांट किया है।

भाजपाईयों के सिर पर सत्ता का भूत सवार

हर घर के सामने की सड़क खराब है,नाली खराब है,सैयदराजा में बच्चों को पढने के लिये कोई बढ़िया सरकारी स्कूल नहीं है, यहां के लोग इलाज के लिए वाराणसी को रूख करते हैं क्योंकि यहां बढ़िया कोई सरकारी हॉस्पिटल नहीं है,भाजपाई चेयरमैन विधायक व सांसद से जब जनता स्कूल,अस्पताल,सड़क नाली की बात करती है तो ये लोग सत्ता का रौब दिखाते हैं और धमकाते हैं। भाजपाईयों के सिर पर सत्ता का भूत सवार है।आम आदमी पार्टी सत्ता का भूत उतारना जानती है।

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरा जोर

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में भाजपाइयों के सिर से सत्ता का भूत उतारा है, पंजाब में भाजपाइयों के सिर से सत्ता का भूत उतारा है,गुजरात में भी आम आदमी पार्टी भाजपाइयों के सत्ता का भूत उतारने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं। यूपी के नगर निकाय चुनाव में भी भ्रष्ट चेयरमैन,भ्रष्ट विधायक भ्रष्ट सांसद के सत्ता का भूत उतारने का काम आम आदमी पार्टी करेगी। जिस प्रकार आम आदमी पार्टी को जनसमर्थन मिल रहा हैं, उससे यह तय हो गया हैं कि आगामी चुनाव में पार्टी गंभीर चुनौती पेश करेंगी। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं के मनोबल की सराहना करते हुए पार्टी के नीतियों को जन-जन तक पहुचानें का आह्वान किया और अन्य दलों द्वारा जाति,धर्म को चुनावी हथकंडा बनाने की निंदा की।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

अब काम की बात हो,मन की बात से आमजन की समस्याओं का समाधान नहीं

सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष संतोष पाठक ने कहा कि वक्त आ गया हैं कि अब काम की बात हो,मन की बात से आमजन की समस्याओं का समाधान नहीं होता। उन्होंने कहा कि अबकी निकाय चुनाव में जनता लुभावने वादों को नकार के परिवर्तन के लिये वोट करेंगी। आगन्तुकों का स्वागत जिला महासचिव प्रवीण चौबे, सैय्यदराजा विधान प्रभारी ज्ञान पांडेय, नगर प्रभारी प्रवीण तिवारी, नगर अध्यक्ष अरविंद विश्वकर्मा ने किया।

रैली में जुटे भारी संख्या में लोग

सम्मेलन में आम आदमी पार्टी की सैयदराजा नगर पंचायत की भावी चेयरमैन प्रत्याशी शकुन्तला नाथ अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ सम्मेलन स्थल पहुंची। सभा को विजय पटेल,मोहम्मद सुलेमान,भरत यादव,मुख्तार राय,ओमप्रकाश भारती,राजकुमार खरवार,राजेश द्विवेदी,विनोद सिंह,लक्ष्मण तिवारी आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर गुलाबी देवी,अंजुम आरा,इन्द्रपुरी,सुशीला,मुन्नी,बब्बन सिंह,विकास सिंह,शारदा देवी,संतोष केशरी,सोनी,सीता देवी,सच्चू राय आदि उपस्थित रहे।