खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ‚चंदौली।जिलाधिकारी ईशा दूहन ने शनिवार को थाना नौगढ मे आयोजित थाना समाधान दिवस मे जन शिकायतों को सुनकर यथावोचित निराकरण करने का निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारी/कर्मचारियों को दिया।

विवेचना कक्ष,भोजनालय,बैरक एवं रसोई घर का निरीक्षण

तत्पश्चात नौगढ़ थाने में निर्मित विवेचना कक्ष,भोजनालय,बैरक एवं रसोई घर का निरीक्षण भी किया।
जिलाधिकारी ने कही कि थाना समाधान दिवस मे आने वाले सभी प्रार्थना पत्रो का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण निर्धारित समयावधि मे की जानी चाहिए।शिकायतों में अधिकांश मामला जमीनी विवाद से संबंधित रहा।

जिस पर जिलाधिकारी ने त्वरित निस्तारण करने के लिए राजस्व विभाग एवं पुलिस विभाग की टीम बनाकर मौके पर भेजा गया नौगढ़ गठित कर के भेजा। बसौली गांव में मनरेगा से संबंधित शिकायत पर जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी को फोन करके त्वरित आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया।

बंधी का पानी किसानों के लिए छोड़े जाने का जिलधिकारी ने दिया निर्देश

गोलाबाद बंधी का पानी को मछली ठेकेदार द्वारा रोके जाने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने तुरंत बंधी का पानी किसानों के लिए सिंचाई मे प्रयुक्त होने के छोड़े जाने का निर्देश सिंचाई विभाग को दिया। थाना समाधान दिवस में कुल 30 शिकायत पत्र प्राप्त पड़ा जिसमे से 02 का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष का निस्तारण हेतु सम्बन्धित विभाग की टीम बना कर स्थलीय निरीक्षण के लिए भेजा गया जिससे समस्या का समाधान सुनिश्चित करे।
थाना समाधान दिवस में सांसद रावर्टसगंज पकौड़ी लाल कोल, उपजिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल, तहसीलदार सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow